IPL-2023: गुजरात के खिलाफ मैच में धोनी नहीं करेंगे CSK की कप्तानी? टीम-सीईओ के बयान से मचा तहलका!
Advertisement
trendingNow11632978

IPL-2023: गुजरात के खिलाफ मैच में धोनी नहीं करेंगे CSK की कप्तानी? टीम-सीईओ के बयान से मचा तहलका!

MS Dhoni Captaincy: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद केवल आईपीएल में ही खेलते नजर आते हैं. अब वह फिर से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम की कप्तानी संभालते दिखेंगे. हालांकि एक चिंता की बात धोनी की फिटनेस को लेकर थी, जब उन्हें प्रैक्टिस के दौरान घुटने में चोट लग गई. अब उन्हें लेकर अपडेट आया है.

ms dhoni fitness

MS Dhoni Fitness Update: प्रतिष्ठित टी20 लीग आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का आगाज कल यानी 31 मार्च से होना है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में सीजन का पहला मुकाबला खेला जाएगा.  इस मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और 4 बार के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) की टीमें आमने-सामने होंगी. इस बीच चेन्नई के कप्तान और धुरंधर विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर अपडेट आया है.

पहले मैच में गुजरात और चेन्नई होंगे आमने-सामने

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन के शुरुआती मैच के लिए अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पूरी तरह तैयार है. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी कल यानी शुक्रवार को आपस में भिड़ते नजर आएंगे. फैंस का रोमांच भी चरम पर होगा. गुजरात की कमान धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पास है जबकि चेन्नई की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) संभाल रहे हैं. दोनों पर अपनी-अपनी टीम को फिर चैंपियन बनाने का दारोमदार रहेगा.

धोनी की फिटनेस पर आया अपडेट

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के फैंस के लिए राहत की खबर है. टीम के कप्तान एमएस धोनी की फिटनेस को लेकर कोई चिंता की बात नहीं है. बता दें कि सीएसके के प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी के घुटने में चोट लग गई थी. हालांकि क्रिकेट प्रेमियों के लिए राहत की खबर है कि धोनी पहले मैच में गुजरात के खिलाफ चेन्नई टीम की कप्तानी संभालेंगे. 

टीम के सीईओ ने दिया ये बयान

सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने धोनी पर अपडेट दिया है. उनके हवाले से इनसाइडस्पोर्ट ने एक रिपोर्ट में लिखा, 'वह (धोनी) पूरी तरह से फिट हैं. चोट पर किसी तरह की कोई चिंता की बात नहीं है.' बता दें कि सीएसके के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था. टीम अंकतालिका में 9वें स्थान पर रही थी. उसे तब 14 मैचों में केवल 4 मैचों में ही जीत मिल पाई जबकि 10 हारे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news