Team India: WTC फाइनल से पहले बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान, इस धाकड़ खिलाड़ी के लिए 'वरदान' बना बोर्ड
Advertisement

Team India: WTC फाइनल से पहले बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान, इस धाकड़ खिलाड़ी के लिए 'वरदान' बना बोर्ड

Team India: भारतीय टीम जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. 

Team India: WTC फाइनल से पहले बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान, इस धाकड़ खिलाड़ी के लिए 'वरदान' बना बोर्ड

BCCI: बीसीसीआई ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले एक बड़ा ऐलान कर दिया है. आईपीएल 2023 के खत्म होने के तुरंत बाद ही टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. यह मुकाबला 7 जून से इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. इस मैच से पहले बीसीसीआई एक खिलाड़ी के लिए वरदान साबित हुआ है. 

इस खिलाड़ी के लिए 'वरदान' बना BCCI 

आरसीबी के लिए आईपीएल 2022 में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले रजत पाटीदार इस सीजन में चोट के चलते पूरी तरह बाहर हो गए हैं. इस बीच बीसीसीआई ने उनकी सर्जरी को लेकर कहा है कि उनकी यूके में होने वाली सर्जरी के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पूरा खर्च उठाएगा. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक चोटिल क्रिकेटर रजत पाटीदार की ब्रिटेन में सर्जरी की जाएगी और पाटीदार की चोट का खर्च बोर्ड द्वारा उठाया जाएगा. 

चोट से जूझ रहा ये खिलाड़ी 

बता दें कि रजत पाटीदार को एड़ी में चोट लग गई थी और वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब कर रहे थे. इससे पहले यह माना जा रहा था कि वह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) में भाग लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. उन्हें सर्जरी के लिए यूके भेजने का फैसला लिया गया. पाटीदार इस समय इंदौर में अपने घर पर हैं और अपने इलाज के लिए यूके जाने के लिए वीजा के कागजात का इंतजार कर रहे हैं.

RCB के लिए खेलते हैं पाटीदार 

रजत पाटीदार आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए अपने तेजतर्रार शतक की बदौलत सुर्खियों में आए थे. इसके बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कुछ शानदार पारियां खेली थीं. आईपीएल 2022 में खेले 8 मैचों में पाटीदार ने 152.75 की स्ट्राइक रेट से 333 रन थोक डाले थे. उन्होंने एक मैच के दौरान 112 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली थी. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news