Asia Cup: हरभजन को पीटने होटल रूम तक पहुंच गए थे शोएब अख्तर, इस बात ने भड़काई थी गुस्से की आग
Advertisement
trendingNow11318922

Asia Cup: हरभजन को पीटने होटल रूम तक पहुंच गए थे शोएब अख्तर, इस बात ने भड़काई थी गुस्से की आग

India vs Pakistan Rivalry: भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच क्रिकेट के मैदान पर कई बार भिड़ंत देखने को मिली थी, लेकिन एक विवाद ऐसा हुआ जिसकी वजह से शोएब अख्तर भज्जी से लड़ने के लिए उनके होटल के कमरे तक पहुंच गए. 

Asia Cup: हरभजन को पीटने होटल रूम तक पहुंच गए थे शोएब अख्तर, इस बात ने भड़काई थी गुस्से की आग

India vs Pakistan Rivalry: एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले पर सारी दुनिया की नजर होगी. भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच कुछ विवादों ने हमेशा खेल के मजे को बढ़ाया है. भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच क्रिकेट के मैदान पर कई बार भिड़ंत देखने को मिली थी, लेकिन एक विवाद ऐसा हुआ जिसकी वजह से शोएब अख्तर भज्जी से लड़ने के लिए उनके होटल के कमरे तक पहुंच गए. शोएब अख्तर ने 'हैलो एप' के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया था. 

हरभजन से लड़ने होटल रूम तक पहुंच गए थे अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा, 'मैं हरभजन सिंह के साथ लड़ने के लिए होटल के उनके कमरे तक पहुंच गया था. वह हमारे साथ खाता है, लाहौर में हमारे साथ घूमता है, वह एक पंजाबी भाई है और फिर भी वह हमारे साथ दुर्व्यवहार करेगा? मुझे लगा कि मैं जाऊंगा और उसके साथ होटल के कमरे में लडूंगा.' शोएब अख्तर ने कहा, 'हरभजन सिंह जानते थे कि शोएब आ रहा है, लेकिन मैं उसे ढूंढ नहीं पाया. मैंने अगले दिन शांत हो गया और उसने माफी भी मांगी.' ये मामला एशिया कप 2010 में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान का था, जब हरभजन और शोएब अख्तर आपस में भिड़ गए थे. 

मैदान का झगड़ा होटल के कमरे तक पहुंचा

शोएब अख्तर इसके बाद भज्जी से लड़ने के लिए उनके रूम तक पहुंच गए थे, लेकिन रूम में भज्जी नहीं मिले. हुआ यूं कि 2010 एशिया कप में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आखिरी 7 गेंद में जीत के लिए 7 रन बनाने थे. ऐसे में शोएब अख्‍तर ने हरभजन सिंह को परेशान करने वाली गेंद डालने के बाद जैसे ही उन्‍हें उकसाया. इन दोनों के बीच मैदान पर जमकर बहस शुरु हो गई. हरभजन सिंह ने इसके बाद मोहम्‍म्‍द आमिर की गेंद पर छक्‍का जड़कर भारत को जीत दिला दी. जीत दिलाने के बाद हरभजन सिंह ने शोएब अख्‍तर को भी अपना आक्रामक रूप दिखाया. शोएब अख्तर ने कहा कि वह हरभजन से नाराज थे और उनसे झगड़ा करने के लिए होटल रूम तक गए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news