Asia Cup 2023: फाइनल मुकाबले में रोहित ने उतारा अपना सबसे बड़ा हथियार, अकेले ही श्रीलंका को कर देगा तहस-नहस
Advertisement

Asia Cup 2023: फाइनल मुकाबले में रोहित ने उतारा अपना सबसे बड़ा हथियार, अकेले ही श्रीलंका को कर देगा तहस-नहस

Asia Cup 2023: भारत और श्रीलंका के बीच में एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो शहर के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में भारत को श्रीलंका के खिलाफ जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. 

Asia Cup 2023: फाइनल मुकाबले में रोहित ने उतारा अपना सबसे बड़ा हथियार, अकेले ही श्रीलंका को कर देगा तहस-नहस

Asia Cup 2023: भारत और श्रीलंका के बीच में एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो शहर के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में भारत को श्रीलंका के खिलाफ जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. श्रीलंका के खिलाफ इस फाइनल मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने अपने सबसे बड़े मैच विनर हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. हार्दिक पांड्या श्रीलंका टीम के लिए सबसे बड़े काल साबित हो सकते हैं. हार्दिक पांड्या ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अकेले दम पर टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ इस फाइनल मुकाबले में जीत दिला सकते हैं. हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ इस फाइनल मुकाबले में 'मैन ऑफ द मैच' बनने के भी प्रबल दावेदार हैं. 

फाइनल मुकाबले में रोहित ने उतारा अपना सबसे बड़ा हथियार

श्रीलंका के खिलाफ इस फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. श्रीलंका के खिलाफ इस फाइनल मुकाबले में हार्दिक पांड्या बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. हार्दिक पांड्या लगातार 140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने का टैलेंट रखते हैं. साथ ही हार्दिक पांड्या नंबर-6 के बहुत विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं. हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ इस फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के लिए मैच फिनिश कर सकते हैं और गेंदबाजी के दौरान अहम मौकों पर विकेट भी निकालकर दे सकते हैं. फील्डिंग में भी हार्दिक पांड्या तेज तर्रार रन आउट करने और मुश्किल कैच पकड़ने में माहिर हैं. 

भारत के लिए 1758 रन बनाने के अलावा 76 विकेट भी झटके

हार्दिक पांड्या की इस काबिलियत की वजह से वह एक बहुत खतरनाक ऑलराउंडर बन जाते हैं. जब भी आप कोई बड़ा टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, तो हमेशा आपकों ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है जो टीम के साथ अंत तक डटा रहे और वो हार्दिक पांड्या हैं. हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही अव्वल हैं. हार्दिक अपने बल्ले के साथ ज्यादा भूमिका निभाते हैं, क्योंकि जब-जब इंडिया को तेज रनों की दरकार होती है, तो उस दौरान उनके पास हार्दिक हैं. वह गेंदबाजों के खिलाफ मैदान के हर कोने में रन बनाने की क्षमता रखते हैं. हार्दिक पांड्या हर मुश्किल हालात में भारत के लिए विकेट निकालने में भी माहिर हैं. हार्दिक पांड्या ने वनडे क्रिकेट में भारत के लिए 1758 रन बनाने के अलावा 76 विकेट भी झटके हैं.

Trending news