Asia Cup: 'हाई वोल्टेज' मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी की टीम इंडिया को चेतावनी, कहा- कप तो हम जीतेंगे
Advertisement
trendingNow11320947

Asia Cup: 'हाई वोल्टेज' मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी की टीम इंडिया को चेतावनी, कहा- कप तो हम जीतेंगे

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत से पहले शादाब खान ने कहा कि वह 'प्लेयर आफ द सीरीज' बनने पर नजर गड़ाए हुए है. साथ ही वह पाकिस्तान को अपना तीसरा एशिया कप खिताब दिलाने का बड़ा लक्ष्य बना रहे हैं.

 

फोटो (File)

Asia Cup: पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं. वह खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे अच्छे विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, साथ ही बल्ले से भी टीम को योगदान दे सकते हैं. एशिया कप 2022 की शुरुआत से पहले शादाब ने कहा कि वह 'प्लेयर आफ द सीरीज' बनने पर नजर गड़ाए हुए है. साथ ही वह पाकिस्तान को अपना तीसरा एशिया कप खिताब दिलाने का बड़ा लक्ष्य बना रहे हैं.

पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा बयान

उन्होंने कहा, 'व्यक्तिगत रूप से, मैं एशिया कप में बेहतर करना चाहता हूं. मुझे पता है कि जब इतने सारे विश्व स्तरीय प्रतियोगी हैं, तो कहां जाना आसान है, लेकिन जहां चाह है, वहां राह होता है। मैं अपने प्रदर्शन के लिए प्रतिबद्ध हूं। मुझे विश्वास है कि मुझे सफलता और उपलब्धियों से पुरस्कृत किया जाएगा.' शादाब ने पाकिस्तान की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, 'यह बहुत अच्छा होगा अगर मैं प्रतियोगिता के खिलाड़ी की ट्रॉफी उठाने के अपने सपनों को पूरा कर सकूं, लेकिन इससे भी बड़ा और अंतिम उद्देश्य पाकिस्तान के लिए शानदार ट्रॉफी जीतना है.'

अफरीदी के बिना भी मजबूत है टीम

शादाब को इस बात का भी भरोसा है कि पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी की गैरमौजूदगी में टीम के पास अच्छे गेंदबाज हैं, क्योंकि वह चोट के कारण प्रतियोगिता से बाहर हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा, 'शाहीन शाह आफरीदी की अनुपस्थिति एक बड़ा झटका है, क्योंकि वह हमारे मुख्य स्ट्राइक गेंदबाज हैं. लेकिन क्रिकेट की सुंदरता यह है कि यह एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक टीम गेम है. हमारी टीम में कई मैच विजेता गेंदबाज हैं और मुझे हारिस रउफ पर भरोसा है.'

भारत पाकिस्तान के बीच होगा मुकाबला

दुबई में रविवार को होने वाले मुकाबले में क्रिकेट की दुनिया में 'सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता' की फिर से शुरुआत होगी, जब पाकिस्तान गत चैंपियन भारत के खिलाफ अपने एशिया कप ग्रुप ए अभियान की शुरुआत करेगा. पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में आमने-सामने होने के बाद इन दोनों टीमों के बीच यह पहला मैच होगा, जहां पाकिस्तान ने भारत पर दस विकेट से शानदार जीत हासिल की. यह विश्व कप में उनकी भारत पर इस तरह की पहली जीत थी.

Trending news