Asia Cup 2022: एशिया कप में पाकिस्तान की खैर नहीं! कप्तान Rohit Sharma के हथियार बनेंगे ये 3 घातक गेंदबाज
Advertisement
trendingNow11321851

Asia Cup 2022: एशिया कप में पाकिस्तान की खैर नहीं! कप्तान Rohit Sharma के हथियार बनेंगे ये 3 घातक गेंदबाज

India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में तीन गेंदबाज भारत को जीत दिला सकते हैं. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 

Twitter

India vs Pakistan Asia Cup 2022: भारतीय टीम इस बार एशिया कप जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही प्रचंड फॉर्म में चल रही है. टीम इंडिया के पास तीन फॉस्ट बॉलर्स हैं. जो उन्हें एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ जीत दिला सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच बदल देते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

शानदार फॉर्म में ये ऑलराउंडर 

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं.  जडेजा की स्पिन के जादू से बच पाना आसान नहीं है. उनके पास वह काबिलियत है कि वो भारत को हारे हुए मैच जिता सकें. जडेजा बहुत ही जल्दी अपना ओवर खत्म कर लेते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. जडेजा ने 59 टी20 मैचों में 48 विकेट हासिल किए थे. 

स्पिन का बड़ा महारथी ये गेंदबाज 

आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए थे. चहल की टर्न लेती हुई गेंदों को खेलना इतना आसान नहीं है. पाकिस्तान के खिलाफ वह भारत का तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. वह गुगली बहुत ही अच्छी फेंकते हैं. चहल ने भारत के लिए टी20 क्रिकेट में 62 मैचों में 79 विकेट हासिल किए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा को उनसे धमाकेदार पारी की उम्मीद होगी. 

गेंदबाजी में किया सुधार 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले कुछ समय से उन्होंने अपनी गेंदबाजी में बहुत ही ज्यादा सुधार किया है. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. कप्तान रोहित शर्मा को उनके चार ओवर बहुत ही सोचसमझ कर खर्च करने होंगे. हार्दिक पांड्या ने 49 टी20 मैचों में 42 विकेट अपने नाम किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news