Samudrik Shastra: शरीर में इन जगहों पर तिल होना देता है जीवन में अभागापन, हर काम में करना पड़ता है संघर्ष
Advertisement
trendingNow11640833

Samudrik Shastra: शरीर में इन जगहों पर तिल होना देता है जीवन में अभागापन, हर काम में करना पड़ता है संघर्ष

Mole Prediction: सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि हमारे शरीर के मौजूद तिल शुभ और अशुभ दोनों ही परिणाम देते हैं. हमारे शरीर की बनावट और उपस्थित तिल हमारे जीवन और व्यक्तिव के भी कई राज खोलता है.

शरीर में इन अंगों पर तिल होना होता है अशुभ

Inauspicious Mole Prediction in Hindi: सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि हमारे शरीर के मौजूद तिल शुभ और अशुभ दोनों ही परिणाम देते हैं. हमारे शरीर की बनावट और उपस्थित तिल हमारे जीवन और व्यक्तिव के भी कई राज खोलता है, इसी तरह तिल का रंग भी शुभ और अशुभ परिणामों की जानकारी देता है. तो चलिए जानते है कि शरीर के किस अंग पर मौजूद तिल हमें अशुभता का संकेत देता है. 

शरीर के इन अंगों पर निशान होना अशुभ 

- समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि बायीं भौंह पर तिल अशुभ फलदायक होता है इससे सुख में कमी एवं दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. 

-  समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि माथे पर बायीं तरफ तिल होता है तो वह अच्छा नहीं माना जाता है. ऐसा माना जाता है कि ऐसा व्यक्ति बस अपने बारे में सोचता है. ऐसे लोग दूसरों के बारे में सोचने से पहले अपने बारे में सोचते हैं.  यानी इनमें स्वार्थ की भावना अधिक रहती है जिससे परिवार में इनको कई बार लोग गलत तरीके से लेते हैं और इन्हें अपमान भी सहना होता है.

- सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति के होंठ पर तिल होता है तो उन्हें अपनी सेहत को लेकर सचेत रहने की जरूरत है.  ऐसे लोगों को मोटापा और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. 

- सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि अगर किसी व्यक्ति नाक और की बायीं आंख पर तिल होता है तो वह व्यक्ति थोड़ा आत्माभिमानी तरीके के होते हैं. ऐसे लोग दुनिया के आगे खुद को बढ़-चढ़कर दिखाने वाले होते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news