July 2022 Horoscope: पैसे के मामले में बहुत सावधान रहें 4 राशियों के लोग, जुलाई का महीना दे सकता है झटका!
Advertisement
trendingNow11238737

July 2022 Horoscope: पैसे के मामले में बहुत सावधान रहें 4 राशियों के लोग, जुलाई का महीना दे सकता है झटका!

July Month Horoscope 2022: जुलाई महीने में कई खास संयोग बन रहे हैं. इस महीने में सावन मास शुरू होगा, शनि और गुरु अपनी चाल बदलेंगे. कुछ अन्‍य ग्रह राशि बदलेंगे. यह स्थितियां 4 राशि वालों के लिए परेशानी भरी साबित हो सकती हैं और धन हानि करवा सकती हैं. 

फाइल फोटो

July 2022 Rashifal: जुलाई का महीना सभी के लिए कुछ न कुछ लेकर आएगा. यह महीना धार्मिक और ज्‍योतिषीय लिहाज से बेहद अहम है. इस महीने से भगवान शिव का प्रिय सावन महीना शुरू होगा. चातुर्मास भी शुरू होगा. इसके अलावा जुलाई में कई महत्‍वपूर्ण ग्रह परिवर्तन होंगे. शनि और गुरु अपनी ही राशि में वक्री होंगे, जो कि दुर्लभ संयोग है. इसके अलाव बुध, शुक्र, शनि राशि बदलेंगे. यह स्थितियां 4 राशि वालों के लिए धन हानि का कारण बन सकती हैं. जानते हैं किन राशि वालों को जुलाई महीने में पैसे के मामले में सावधानी बरतना जरूरी है. 

पैसों के मामले में रहें सतर्क

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए जुलाई का महीना धन हानि करवा सकता है. चाहे निवेश करें या किसी को उधार दें, इस बारे में पहले भली-भांति सोच लें. बेहतर होगा कि पैसे बचाने की कोशिश करें. 

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों पर इस समय ढैय्या चल रही है. लेकिन 12 जुलाई के बाद ढैय्या हट जाएगी. लिहाजा इस राशि के जातकों को शनि के प्रकोप से राहत तो मिलेगी लेकिन धन हानि की आशंका बनी रहेगी. 

कन्या राशि- कन्या राशि वालों को जुलाई महीने में धन हानि, बेहवजह के खर्चे झेलने पड़ सकते हैं. हालांकि आय बढ़ेगी लेकिन खर्चे बजट बिगाड़ेंगे. लिहाजा पैसों के मामले में सावधानी बरतें. 

मकर राशि- मकर राशि वालों पर भी अभी शनि की साढ़ेसाती चल रही है. लेकिन 12 जुलाई को शनि मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में कई मामलों में सावधानी बरतनी जरूरी है, वरना नुकसान हो सकता है. खासतौर पर पैसों के मामले में सावधान रहें. 

यह भी पढ़ें: Libra Monthly Horoscope: इस राशि के लोग न करें ऐसा काम, पड़ जाएंगे लेने के देने! पढ़ें जुलाई का मासिक राशिफल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news