Peeli Sarson Ke Upay: कंगाली को एक झटके में दूर करेगा पीली सरसों का टोटका, इस उपाय से छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11563826

Peeli Sarson Ke Upay: कंगाली को एक झटके में दूर करेगा पीली सरसों का टोटका, इस उपाय से छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!

Peeli Sarso Ke Totke: अगर आप आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं और जी तोड़ मेहनत के बाद भी एक पैसा हाथ नहीं लग रहा है तो पीली सरसों से जुड़ा यह टोटका आपको धन की कमी से निजात दिलाएगा.

फाइल फोटो

Vastu Tips Sasro Upay: ज्यादातर इंसान चाहते हैं कि वह अपने जीवन में खूब पैसा कमाएं और खूब तरक्की करें. इसके साथ उनकी जिंदगी शान-ओ-शौकत से भरपूर हो. कुछ लोग यह सब हासिल करने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं और अपनी मेहनत के बलबूते कई लोग इसे हासिल करने में कामयाब भी होते हैं लेकिन कुछ लोगों के साथ देखा जाता है, कड़ी मेहनत के बावजूद उनके हाथ फूटी कौड़ी भी नहीं लगती है. शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि ऐसा वास्तु दोष के कारण होता है. इस वास्तु दोष को दूर करने के लिए घर के किचन में रखी पीली सरसों बड़ा रोल अदा कर सकती है.

वास्तु दोषों को दूर करने के लिए करें पीली सरसों से जुड़ा यह उपाय

1. अगर आप आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं और जी तोड़ मेहनत के बाद भी एक पैसा हाथ नहीं लग रहा है तो पीली सरसों से जुड़ा यह टोटका आपको धन की कमी से निजात दिलाएगा. आपको करना बस इतना है कि हर गुरुवार पीली सरसों को गंगाजल से धोना है और उसे कपूर के साथ पीले कपड़े में बांधकर पोटली बनानी है. इस पोटली को घर के मेन दरवाजे पर लटका देना है. ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा का अंत होगा और घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रसार होगा और रुपए-पैसे से जुड़ी दिक्कतें भी दूर हो जाएंगी.

2. कई बार नजर दोष के चलते हमारा शरीर कमजोर होता है और हम बीमार रहने लगते हैं. वास्तु की जानकार बताते हैं कि नजर दोष की समस्या को दूर करने में भी पीली सरसों कारगर साबित होती है. आपको करना बस इतना है कि नजर दोष होने पर घर के कमरे में पीली सरसों के दाने को छोड़ देना है.

3. मां लक्ष्मी की कृपा से लोगों के घर में धन की वर्षा होती है. माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने के लिए आपको करना बस इतना है कि पीली सरसों के कुछ दाने को चांदी की कटोरी में रखकर जलाना है. ऐसा करने से मां प्रसन्न होती हैं और आर्थिक तंगी आपकी दूर हो जाती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news