Wednesday Horoscope: बुधवार को बन रहा है गजकेसरी योग, इन राशियों की रहेगी चांदी; करियर में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11708261

Wednesday Horoscope: बुधवार को बन रहा है गजकेसरी योग, इन राशियों की रहेगी चांदी; करियर में मिलेगी सफलता

Guru Chandrma Yuti :  24 मई 2023, दिन बुधवार को गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी योग का निर्माण होने जा रहा है.  जिसका असर कई राशियों पर पड़ेगा. तो चलिए जानते हैं कौन-सी वो 3 राशियां हैं. जो इस दौरान मौज काटेंगी.

बुधवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

Wednesday Horoscope in Hind i: बुधवार का राशिफल कुछ जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है. वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. इस दौरान ग्रहों की युति होती है. जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. 24 मई 2023, दिन बुधवार को गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी योग का निर्माण होने जा रहा है. यह योग जिस जातक की कुंडली में बनता है. उसकी चांदी-चांदी हो जाती है.

मन के कारक चंद्रमा कर्क राशि में गोचर करेंगे और मेष राशि में गुरु पहले से विद्यमान है,ऐसे में एक दूसरे से केंद्र में स्थित होने के कारण गजकेसरी योग का निर्माण होगा. जिसका असर कई राशियों पर पड़ेगा. तो चलिए जानते हैं कौन-सी वो 3 राशियां हैं. जो इस दौरान मौज काटेंगी.

इन 3 राशियों पर दिखेगा बेहद शुभ योग 

मेष राशि- मेष राशि वाले को गजकेसरी राजयोग का लाभ मिलेगा. गुरु आपकी राशि में विद्यमान है. ऐसे में धन की प्राप्ति होगी. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे.  नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नौकरी मिल सकती है. आय में वृद्धि होगी.

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए 24 मई का दिन बेहद शुभ रहने वाला है. मिथुन राशि में चंद्रमा का गोचर धन भाव में होगा. ऐसे में बड़ा लाभ और धन की प्राप्ति के योग बनने वाले है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. भौतिक सुख का भरपूर लाभ मिलेगा. वाहन घर की खरीदारी कर सकते हैं.

तुला राशि- गजकेसरी योग का तुला राशि के जातकों पर शुभ असर दिखाई देगा. इस शुभ युति का निर्माण कुंडली के गुरु और दशम भाव में चंद्रमा का गोचर हो रहा है. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन में भी तरक्की होगी. उनके जीवनसाथी को अच्छी नौकरी मिल सकती है, आप की आय भी बढ़ सकती है, आप की नौकरी में भी बदलाव हो सकता है.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news