सावधान! इस एक महीने में ना करें ये ग‍लतियां, लंबे समय तक करनी पड़ेगी भरपाई
Advertisement
trendingNow12010553

सावधान! इस एक महीने में ना करें ये ग‍लतियां, लंबे समय तक करनी पड़ेगी भरपाई

Surya Gochar 2023 in Dhanu: सूर्य का राशि परिवर्तन संक्रांति कहलाता है. धनु संक्रांति से खरमास शुरू होता है. 16 दिसंबर 2023 को धनु राशि में सूर्य का गोचर कुछ राशि वालों पर नकारात्‍मक असर डाल सकता है. 

सावधान! इस एक महीने में ना करें ये ग‍लतियां, लंबे समय तक करनी पड़ेगी भरपाई

Surya ka Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य 16 दिसंबर 2023 की शाम को 4:14 बजे राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य के धनु राशि में प्रवेश को धनु संक्रांति कहा जाता है. धनु संक्रांति से खरमास शुरू होता है, जो मकर संक्रांति होते ही समाप्‍त हो जाता है. इस तरह 16 दिसंबर 2023 से 15 जनवरी 2024 तक का समय सभी राशि वालों के लिए खास रहेगा. वहीं कुछ राशि वालों को सूर्य के धनु राशि में रहने के दौरान बहुत संभलकर रहना चाहिए. आइए जानते हैं कि इस एक महीने में किन राशि वालों को सावधानी बरतनी चाहिए. 

धनु संक्रांति में संभलकर रहें ये लोग 

मिथुन - मिथुन राशि के जातकों के लिए 16 दिसंबर 2023 को हो रहा सूर्य गोचर थोड़ा मुश्किल समय दे सकता है. इन जातकों को एक महीने तक वर्कप्‍लेस पर संभलकर रहना चाहिए. अपने सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर रखें. किसी से बेवजह विवाद ना करें, वरना आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है. 

कर्क - कर्क राशि वाले लोगों को 16 दिसंबर 2023 से 15 जनवरी 2024 तक नौकरी-व्‍यापार में संभलकर निर्णय लेने चाहिए. यदि कारोबार में कुछ बदलाव करना चाहते हैं, धन का निवेश करना चाहते हैं तो इस एक महीने में ना करें. साथ ही अपने पिताजी के साथ अच्छा तालमेल बनाकर रखें. अपना ज्ञान बढ़ाने के लिए कोशिशें करते रहें. 

कन्या - कन्या राशि वालों को इस एक महीने में नौकरी-व्‍यापार संबंधी निर्णय जल्‍दबाजी में या बिना सोचे-समझे नहीं लेना चाहिए. वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. साथ ही अपनी सेहत का ध्‍यान रखें. छोटी सी समस्‍या बड़ी बन सकती है. घर में अनावश्‍यक वाद-विवाद ना होने दें. बॉस और पिता से अच्‍छा तालमेल रखें. 

वृश्चिक - वृश्चिक राशि के जातकों सूर्य के धनु राशि में रहने के दौरान अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए. बिगड़े बोल आपका बड़ा नुकसान करवा सकते हैं. बेहतर होगा कि आप कम बोलें और अपने काम से काम रखें. दूसरों के मामलों में दखलंदाजी ना करें. अपनी सेहत और सुरक्षित भविष्‍य के लिए निवेश करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news