Mesh राशि में मंगल गोचर से होगी जून की शुरुआत, 3 राशियों को होगा बंपर लाभ, खूब आएगी धन-संपदा
Advertisement
trendingNow12271922

Mesh राशि में मंगल गोचर से होगी जून की शुरुआत, 3 राशियों को होगा बंपर लाभ, खूब आएगी धन-संपदा

Mangal Rashi Parivartan: 1 जून को 03 बजकर 37 मिनट पर मंगल मेष राशि में एंट्री करेंगे. इसके बाद 12 जुलाई को 6 बजकर 58 मिनट चत इसी राशि में विराजमान रहेंगे. मंगल का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. 

Mesh राशि में मंगल गोचर से होगी जून की शुरुआत, 3 राशियों को होगा बंपर लाभ, खूब आएगी धन-संपदा

Mesh Rashi mai Mangal Gochar: कल से साल के छठे महीने जून की शुरुआत होने वाली है. ज्योतिष शास्त्र में ये महीना काफी खास माना जा रहा है. ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह जून के पहले दिन यानी 1 जून को राशि परिवर्तन करने वाले हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 1 जून को 03 बजकर 37 मिनट पर मंगल मेष राशि में एंट्री करेंगे. इसके बाद 12 जुलाई को 6 बजकर 58 मिनट चत इसी राशि में विराजमान रहेंगे. मंगल का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. इससे इन लोगों को बंपर लाभ हो सकता है और साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिल सकता है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों का अच्छा समय शुरू हो सकता है. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे और सफलता भी प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिति  में सुधार देखने को मिल सकता है. आय के नए सोर्स बनने के योग बनेंगे. पति-पत्नी में चल रही अनबन दूर हो सकती है. परिवार में रिश्ते मजबूत होंगे. लंबे समय से चल रही बीमारी से राहत मिल सकती है और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

2. मिथुन राशि
मंगल का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के काम को देखते हुए उनका नाम प्रमोशन लिस्ट में आ सकता है. बैंक बैलेंस भी अच्छा रहेगा. समय-समय से धनलाभ होता रहेगा. लव लाइफ में सुधार होगा. इसके अलावा जो लोग सिंगल हैं उनको कोई हमसफर मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: नया महीना, नया दिन... जानें कैसे होगी जून की शुरुआत, पढ़ें 1 जून का राशिफल

 

3. वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए मंगल गोचर लाभकारी माना जा रहा है. अगर आपने पहले निवेश किया है तो आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है. व्यापारियों को नई डील मिल सकती है, जिससे कमाई भी मोटी होगी. नौकरी कर रहे लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. बहुत समय से चल रही टेंशन दूर हो सकती है, तनाव से मुक्ति मिलेगी. नौकरी की तलाश में लोगों को नई नौकरी भी मिल सकती है. सेहत का ध्यान रखें, छोटी सी लापरवाही न करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news