2 दिन में होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, मिलेगा इतना पैसा कि थक जाएंगे बटोरते-बटोरते
Advertisement
trendingNow12300521

2 दिन में होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, मिलेगा इतना पैसा कि थक जाएंगे बटोरते-बटोरते

ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा पर ग्रहों का ऐसा शुभ संयोग बन रहा है, जो 3 राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत करेगा. इन लोगों को मां लक्ष्‍मी की कृपा से खूब धन मिलेगा. 

2 दिन में होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, मिलेगा इतना पैसा कि थक जाएंगे बटोरते-बटोरते

Jyeshtha Purnima 2024: हर ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है और इससे कई प्रकार के योग-संयोग बनते हैं. ये योग राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालते हैं. 22 जून को भी ऐसी ही‍ स्थिति बन रही है. 22 जून को ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा है. वैसे तो इस बार ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा 2 दिन है. 21 जून 2024 को ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा तिथि शुरू होगी, जो कि 22 जून 2024 की सुबह तक रहेगी. ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा पर शुक्‍ल योग और शुभ योग बन रहा है. इसके अलावा शुक्रादित्‍य योग, बुधादित्‍य योग भी रहेगा. ये सभी शुभ 3 राशि वालों को मां लक्ष्‍मी की कृपा से खूब धन-दौलत दिलाएंगे. इन लोगों की आर्थिक उन्‍नति होगी. करियर में तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. आइए जानते हैं कि ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा से किन राशि वालों का भाग्‍योदय होगा. 

22 जून से होगा लाभ ही लाभ 

ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा तिथि पर बन रहे शुभ योग इन राशि वालों को विशेष लाभ देंगे. इन लोगों के जीवन में एक के बाद एक सकारात्‍मक परिवर्तन आएंगे. 

वृषभ राशि: ज्येष्ठ पूर्णिमा से वृषभ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्‍मक बदलाव आएगा. उनको एक के बाद एक लाभ के योग बनेंगे. परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. पॉजिटिव सोचेंगे, अच्‍छा काम करेंगे और सफल रहेंगे. आय नए स्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करियर में प्रमोशन, उन्‍नति होने के प्रबल योग हैं. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा से गोल्‍डन पीरियड की शुरुआत होगी. आपको लाभ होगा. नौकरी-व्‍यापार में अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. विदेश यात्रा होने के योग बन रहे हैं. देश में ही लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं. धन की आवक बढ़ेगी. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. घर में खुशहाली रहेगी. वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों को ज्येष्ठ पूर्णिमा पर भगवान विष्‍णु और माता लक्ष्‍मी का विशेष आशीर्वाद मिलेगा. रुके हुए काम तेजी से बनेंगे. कामों में सफलता मिलने से आप खुश और उत्‍साहि रहेंगे. धन लाभ होगा. लव लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. विवाहित जातकों के लिए भी समय अच्‍छा है, जीवनसाथी से रिश्‍ता मजबूत होगा. आप खुशनुमा पलों का आनंद लेंगे. 

(Dislaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news