Romantic Places: पार्टनर को ले जाना चाहते हैं रोमांटिक डेट पर? ये हैं दिल्ली के 5 ड्रीमी प्लेसेस
Advertisement
trendingNow11659751

Romantic Places: पार्टनर को ले जाना चाहते हैं रोमांटिक डेट पर? ये हैं दिल्ली के 5 ड्रीमी प्लेसेस

Relationship Tips: आज हम आपको कुछ ऐसी जगहें बताने जा रहे हैं जोकि आपके प्यार के साथ शांति के साथ प्यार के पल बिताने के लिए बेहतरीन है, तो चलिए जानते हैं अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए दिल्ली की ये 5 ड्रीमी प्लेसेस.

 

Romantic Places: पार्टनर को ले जाना चाहते हैं रोमांटिक डेट पर? ये हैं दिल्ली के 5 ड्रीमी प्लेसेस

Dreamy Places In Delhi: अगर आप अपने प्यार के लिए एक स्पेशल डेट प्लान कर रहें या उनको प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी जगहें बताने जा रहे हैं जोकि आपके प्यार के साथ शांति के साथ प्यार के पल बिताने के लिए बेहतरीन है क्योंकि हम जानते हैं कि स्पेशल डेट के लिए एक आदर्श स्थान खोजना मुश्किल हो सकता है, तो चलिए जानते हैं अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए (Dreamy Places In Delhi) दिल्ली की ये 5 ड्रीमी प्लेसेस....

हुमायुं का मकबरा
लाल किला आमतौर पर दिल्ली की सर्वश्रेष्ठ वास्तुकला से जुड़ा है, हुमायूँ का मकबरा आपको आश्चर्यचकित कर देगा. दोबारा, यह एक कैज्यूअल डेट के लिए आदर्श है. यदि आप और आपका साथी शांति के साथ स्मारकों की खोज करना पसंद करते हैं तो बेस्ट जगह है.

द गार्डन रेस्तरां, लोधी
शीर्ष शहर के पसंदीदा में से, यह उद्यान रेस्तरां निर्विवाद रूप से दिल्ली में एक तरह के समारोह के लिए जगह है. लोदी एक ऐसा वातावरण बनाती है जहां आप दोनों एक-दूसरे को घंटों तक देख सकते हैं और शाम के बाकी समय, तारों के नीचे और प्रकृति की गोद में दिल से दिल की बातें कर सकते हैं.

काइलिन स्काईबार
यदि आप रात के खाने का आनंद लेते हैं, तो काइलिन स्काईबार को अक्सर दिल्ली की सबसे अच्छी छतों में स्थान दिया जाता है और यह एक स्वर्गीय अनुभव प्रदान करता है. हरियाली से घिरी इसकी उत्तम दर्जे की सजावट, साथ ही मनोरम एशियाई व्यंजन, इसकी विशेषताओं और कारणों से जोड़ते हैं कि यह शाम की डेट के लिए एक बढ़िया विकल्प क्यों है. अतियथार्थवादी वातावरण और पूर्ण गोपनीयता सुनिश्चित करती है कि आप अपने जीवन के प्यार के साथ अपने दिल की बात कह सकते हैं.

काम पर जेन
आइए चेरी को न भूलें, जो प्रतिष्ठित कुतुब मीनार की छाया में स्थित है, दिल्ली के सबसे रोमांटिक रेस्तरां में से एक है. यदि आप एक ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं जिसमें पुरानी दुनिया का आकर्षण हो और जो आपके सपने की तारीख के समान ही मनोरम हो, तो आगे देखने की जरूरत नहीं है. इसके अलावा, यहां परोसे जाने वाले यूरोपीय, इतालवी और कॉन्टिनेंटल व्यंजन एक आदर्श स्वर्ग की तस्वीर को पूरा करते हैं.

हौज खास
यदि आप लंबी सैर, एक सुंदर सेटिंग और दिल्ली के कुछ बेहतरीन रेस्तरां का आनंद लेते हैं, तो हौज खास स्पेशल डेट के लिए आपका पसंदीदा स्थान होना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news