Couple Goals: नए-नए रिश्ते में फोन पर पार्टनर से क्या बात करें? ऐसे मौके पर ये 3 टिप्स आएंगी काम
Advertisement

Couple Goals: नए-नए रिश्ते में फोन पर पार्टनर से क्या बात करें? ऐसे मौके पर ये 3 टिप्स आएंगी काम

Relationship tips: अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा बात करने के कोई टॉपिक्स नहीं मिल रहे हैं तो आज हम बताने जा रहे हैं कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड से किस तरह की बातें करनी चाहिए, तो चलिए जानते हैं नए रिलेशनशिप में गर्लफ्रेंड से क्या बातें करें.

Couple Goals: नए-नए रिश्ते में फोन पर पार्टनर से क्या बात करें? ऐसे मौके पर ये 3 टिप्स आएंगी काम

How to Talk to Your Girlfriend on the Phone: जब दो लोग नए-नए रिलेशनशिप में आते हैं तो समझ ही नहीं पाते कि क्या बात करें. वो हर वक्त उलझन में रहते हैं कि कहीं सामना वाला उनकी किसी बात का बुरा न मान लें. इसलिए अक्सर शुरूआती रिश्ते में लोग बहुत ही सोच-समझकर बात करते हैं. खासकर जब फोन पर बात करते हैं तो सामने वाले के एक्सप्रेशन नहीं दिखते मात्र आवाज ही सुनाई देती है. ऐसे में आपको थोड़ा संभलकर बात करने की आवश्यकता होती है. वहीं फोन पर बात करते वक्त हर कोई "और बताओ" शब्द सुनकर और भी ज्यादा बोर हो जाते हैं जिससे वो फोन जल्दी से ही काट देते हैं. अगर आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा बात करने के कोई टॉपिक्स नहीं मिल रहे हैं तो आज हम बताने जा रहे हैं कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड से किस तरह की बातें करनी चाहिए, तो चलिए जानते हैं (How to Talk to Your Girlfriend on the Phone) नए रिलेशनशिप में गर्लफ्रेंड से क्या बातें करें.......

गर्लफ्रेंड के साथ वीकेंड प्लान करें 
अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उनसे बात को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो सबसे पहले उनसे जानने की कोशिश करें कि उनका वीकेंड का क्या प्लान है. अगर वो आपके साथ बाहर जाने में कंफर्टेबल है तो आप इनके साथ कोई छोटी ड्रिप प्लान करें. इससे आप दोनों एक दूसरे को बेहतर जान पाएंगे. 

फोन पर शेयर करें अपने सीक्रेट्स
अगर आप अभी-अभी नए रिलेशनशिप में आए हैं तो आप अपने पार्टनर से फोन पर बात करते समय उनसे अपने सीक्रेट्स शेयर करें. इससे उनको खास महसूस होगा जिससे वो आपके करीब महसूस करेंगे. इससे आप दोनों एक दूसरे के राजदार बनकर एक दूसरे के ही सामने सीक्रेट्स की पोल खोल पाएंगे. 

आप दिन कैसे रहा इसके बारे में बताएं
अगर आप नए-नए रिलेशनशिप में आए हैं और अपने पार्टनर के साथ एक मजबूत बॉंडिंग बनाना चाहते हैं तो उनसे फोन पर बात करते समय जरूर पूछें कि उनका दिन कैसा गुजरा या उन्होनें दिन में क्या-क्या किया. इससे आप दोनों की बातें भी लंबे होंगी और रिश्ता भी मजबूत बनेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news