Summer Dating Ideas: समर सीजन में घर पर ऐसे करें पार्टनर के लिए डेट प्लान, रिश्ते में बढ़ेगा का प्यार
Advertisement
trendingNow11667858

Summer Dating Ideas: समर सीजन में घर पर ऐसे करें पार्टनर के लिए डेट प्लान, रिश्ते में बढ़ेगा का प्यार

Relationship Tips: आज हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर के लिए एक परफेक्ट समर डेट प्लान कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं पार्टनर के लिए एक परफेक्ट समर डेट प्लान.

 

Summer Dating Ideas: समर सीजन में घर पर ऐसे करें पार्टनर के लिए डेट प्लान, रिश्ते में बढ़ेगा का प्यार

summer date ideas for couples: गर्मियों के महीनों के दौरान बाहर कदम रखना और अपने साथी के साथ डेट पर जाना एक कठिन समय हो सकता है, लेकिन साथ ही, गर्मी सचमुच घर पर अपने साथी के लिए एक आरामदायक डेट की योजना बनाने का एक अच्छा समय है. गर्म मौसम और लंबे दिनों के साथ, आपके अपने घर के आराम में एक यादगार और इंटिमेट शाम बनाने के बहुत सारे अवसर हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर के लिए एक परफेक्ट समर डेट प्लान कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं (summer date ideas for couples) पार्टनर के लिए एक परफेक्ट समर डेट प्लान....

परफेक्ट मूड सेट करें
एक आरामदायक माहौल बनाने के लिए, रोशनी कम करके और कुछ मोमबत्तियाँ जलाकर शुरुआत करें. यदि आपके पास है तो अपने बाहरी स्थान में कुछ गर्माहट और माहौल जोड़ने के लिए परी रोशनी और लालटेन का उपयोग करें. पृष्ठभूमि में मधुर संगीत भी रोमांटिक शाम के स्वर को सेट करने में मदद कर सकता है.

मेनू को पहले से अच्छी तरह से प्लान करें
चूंकि यह गर्मी है, मेनू को हल्का और ताज़ा रखना एक अच्छा विचार है. एक मेनू की योजना बनाएं जिसमें मौसमी सामग्री शामिल हो, जैसे ताजा सलाद, ग्रील्ड सब्जियां, या समुद्री भोजन पकवान. मिठाई के लिए, शर्बत या आइसक्रीम की तरह कुछ फल और ताज़ा परोसने पर विचार करें.

एक पिकनिक क्यूरेट करें
यदि आपके पास पिछवाड़े या बालकनी है, तो अपनी तिथि के लिए पिकनिक स्थापित करने पर विचार करें. आरामदायक बैठने के लिए एक कंबल या टेबलक्लोथ बिछाएं और कुछ कुशन की व्यवस्था करें. अपने पसंदीदा स्नैक्स और पेय के साथ एक टोकरी पैक करें, और इस अवसर पर टोस्ट करने के लिए ठंडी शराब या शैम्पेन की एक बोतल शामिल करना न भूलें.

साथ में कोई फिल्म देखें
मूवी नाइट एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का एक शानदार तरीका हो सकता है. एक रोमांटिक कॉमेडी या एक क्लासिक रोमांस फिल्म चुनें, जिसका आप दोनों आनंद लें और बहुत सारे तकिए और कंबल के साथ एक आरामदायक बैठने की जगह स्थापित करें. कुछ पॉपकॉर्न या अन्य स्नैक्स बनाएं और साथ में फिल्म का आनंद लें.

कूल गेम्स खेलें
बोर्ड गेम, कार्ड गेम, या यहां तक ​​कि वीडियो गेम शाम बिताने का एक मजेदार तरीका हो सकता है. ऐसे गेम चुनें जिन्हें आप दोनों पसंद करते हैं और वातावरण को हल्का और चंचल रखना सुनिश्चित करें.

रात को एक मीठे नोट पर समाप्त करें
रात को एक मीठे नोट पर समाप्त करने के लिए, अपने साथी को एक छोटे से उपहार या मिठाई के साथ आश्चर्यचकित करने पर विचार करें. चॉकलेट का एक डिब्बा या फूलों का गुलदस्ता एक सरल लेकिन विचारशील इशारा हो सकता है जो दर्शाता है कि आप कितना ख्याल रखते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news