Gym: ग्लैमरस तस्वीरें खींचने के लिए जाती थी लड़की! जिम ने लिया ऐसा एक्शन..मच गया बवाल
Advertisement

Gym: ग्लैमरस तस्वीरें खींचने के लिए जाती थी लड़की! जिम ने लिया ऐसा एक्शन..मच गया बवाल

Gym Workout: यह लड़की एक मॉडल है और फिटनेस फ्रीक है. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीरें भी अपलोड करती रहती है लेकिन इसके साथ जो घटना हुई उसने सोशल मीडिया पर एक नई चर्चा को जन्म दे दिया था. हालांकि इस घटना के बाद मिली जुली प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

Gym: ग्लैमरस तस्वीरें खींचने के लिए जाती थी लड़की! जिम ने लिया ऐसा एक्शन..मच गया बवाल

Glamorous Photos: लोग अपने शरीर के प्रति गंभीरता दिखाते हैं तो वर्कआउट जाते हैं, जिम जॉइन कर लेते हैं या अन्य शारीरिक सक्रियता से खुद को फिट रखते हैं. इनमें से अधिकतर लोग आज के दौर में जिम का विकल्प चुनते हैं. लेकिन कई बार लोगों के साथ जिम का अनुभव बहुत खराब भी रहता है. इसी कड़ी में एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने अपनी आपबीती बताई तो लोग हैरान रह गए हैं.

कई सालों से जिम जा रही
दरअसल, इस लड़की का आरोप है कि जिस जिम में वह जाती थी, वहां के मालिक ने एक बार उसके ऊपर नाराजगी जताई और लड़की से कहा कि तुम सिर्फ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें खिंचाने के लिए ही जिम में आती हो, इसलिए कल से जिम मत आना. इतना कहकर उस लड़की को जिम से निकाल दिया गया जबकि वह पिछले कई सालों से उस जिम में जा रही थी.

फिटनेस के प्रति काफी गंभीर!
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिम की तरफ से लड़की को इसलिए निकाला गया क्योंकि वह वहां तस्वीरें भी खिंचाती थी. हालांकि लड़की के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को देखकर यह जरूर पता चला कि यह लड़की वाकई में फिटनेस के प्रति काफी गंभीर है और अपने शरीर को फिट करने के लिए मेहनत करती है. वह अपनी तमाम तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करती रहती है.

लेकिन जिम ने इसको अचानक से निकाल दिया. हालांकि बाद में लड़की ने दूसरी जिम जरूर ज्वाइन कर ली. लेकिन सोशल मीडिया पर जब उसने अपनी कहानी बताई तो लोग उस जिम वाले के ऊपर भड़क गए. लोगों ने जिम के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की. वहीं कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि तमाम जिम अपने नियमों के हिसाब से चलते हैं, इसलिए जिम के ऊपर कार्रवाई करना भी उचित नहीं है. फिलहाल लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shirls (@shortyshirls)

 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news