Wedding Video: दूल्हे के सामने साली करने लगी नखरे, हाथ में दिए 500-100 के नोट तो खुश होकर किया ऐसा
Advertisement

Wedding Video: दूल्हे के सामने साली करने लगी नखरे, हाथ में दिए 500-100 के नोट तो खुश होकर किया ऐसा

Jija Saali Video: जैसा कि आजकल का ट्रेंड शुरू हो चुका है कि गेट पर ही सालियों द्वारा दूल्हे को रोक लिया जाता है और शगुन के अच्छे पैसे मिलने के बाद ही एंट्री दी जाती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे सैंकड़ों वीडियो की भरमार है और लोग ऐसे वीडियो को देखना पसंद भी करते हैं.

Wedding Video: दूल्हे के सामने साली करने लगी नखरे, हाथ में दिए 500-100 के नोट तो खुश होकर किया ऐसा

Bride Groom Video: शादी में दूल्हा और दुल्हन (Dulha Dulhan) के अलावा अगर कोई और लाइमलाइट में होता है तो वह सालियां हैं. जी हां, बारात के आने के बाद से ही सालियां अपने होने वाले जीजू से हंसी-मजाक करने लग जाती हैं. जैसा कि आजकल का ट्रेंड शुरू हो चुका है कि गेट पर ही सालियों द्वारा दूल्हे को रोक लिया जाता है और शगुन के अच्छे पैसे मिलने के बाद ही एंट्री दी जाती है. इसके बाद सालियां जूते चुराने की जुगत में लग जाती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे सैंकड़ों वीडियो की भरमार है और लोग ऐसे वीडियो को देखना पसंद भी करते हैं.

जूता चुराई के वक्त साली की पैसे की डिमांड

कुछ ऐसा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक साली अपने जीजू से शगुन के पैसों की डिमांड करती है. हालांकि, दुल्हन के साथ खड़ा हुआ दूल्हा भी पैसे देने को राजी है, लेकिन साली मानने को तैयार नहीं होती. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दूल्हा और दुल्हन साथ खड़े होते हैं और उनके आगे एक साली आकर खड़ी हो जाती है. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि जूता चुराई रस्म चल रही है और साली अपने शगुन के पैसों से असंतुष्ट है. अब दूल्हा पैसे देकर साली को मनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन साली मानने को राजी नहीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Tanwar (@the_foodbasket26)

 

दूल्हे ने साली के हाथ में दिए कई सारे नोट

काफी देर तक मशक्कत करने के बाद साली उस पैसे को लेकर लेने को तैयार हो गई. हालांकि, उसने दूल्हा और दुल्हन के सामने ही पैसों को गिना. दूल्हे ने अपनी साली को 500  और 100 के कई सारे नोट दिए. जैसे ही साली ने सभी नोटों को गिना तो वह खुश हो गई और चुराए हुए जूतों को वापस करने के लिए तैयार हो गई. इस दौरान आस-पास खड़े नाते-रिश्तेदार साली और जीजू के बातचीत को सुनते रहे और मजे लेते रहे.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर the_foodbasket26 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. एक यूजर ने लिखा, 'इस टाइम पैसे निकाल पाना बड़ा मुश्किल होता है.' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'साली को खुश कर दिया.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news