दुल्हन के सामने ही साली ने पकड़ा दूल्हे का पैर, स्टेज पर ही करने लगी ऐसी हरकत; Video ने किया हैरान
Advertisement

दुल्हन के सामने ही साली ने पकड़ा दूल्हे का पैर, स्टेज पर ही करने लगी ऐसी हरकत; Video ने किया हैरान

Jija Saali Video: शादी में न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन बल्कि साली भी बेहद लाइमलाइट में रहती हैं. साली अपने होने वाले जीजू को परेशान करने के लिए कुछ न कुछ अजीबोगरीब प्लान बनाकर रखते हैं. जैसे ही उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने प्लान के मुताबिक सभी मेहमानों के सामने होश उड़ाने के लिए आ जाती हैं.

दुल्हन के सामने ही साली ने पकड़ा दूल्हे का पैर, स्टेज पर ही करने लगी ऐसी हरकत; Video ने किया हैरान

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर शादी के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन दूल्हा और दुल्हन के अलावा जब साली के वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किए जाते हैं तो तुरंत वायरल हो जाते हैं. शादी में न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन बल्कि साली भी बेहद लाइमलाइट में रहती हैं. साली अपने होने वाले जीजू को परेशान करने के लिए कुछ न कुछ अजीबोगरीब प्लान बनाकर रखते हैं. जैसे ही उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने प्लान के मुताबिक सभी मेहमानों के सामने होश उड़ाने के लिए आ जाती हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

रिश्तेदारों के सामने साली ने दूल्हे संग किया ऐसा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं, जबकि सभी नाते-रिश्तेदार भी वहां मौजूद रहते हैं. तभी दूल्हे की साली ने एक ऐसी हरकत की, जिसे देखकर सभी दंग रह गए. जैसा कि सभी को मालूम है कि साली जूते चुराने के मौके की तलाश करती रहती हैं. उन्हें जब मौका मिलता है तो वह किसी भी हाल में जूते चुराना चाहती हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला. स्टेज पर ही साली जूते चुराने के लिए पहुंच गई, लेकिन दूल्हे ने पहले से ही भांप लिया था. दूल्हे ने साली की कोशिश को नाकाम कर दिया और जूते को बचाने में कामयाब रहा.

पूरा वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें-

वीडियो देखने के बाद लोगों के ऐसे आए रिएक्शन

साली ने ऐसे मौके पर जूते चुराने का प्लान बनाया, जब सभी लोग उन्हें ही देख रहे थे. साली जिद पर अड़ गई और स्टेज पर दूल्हे का जूता खींचने लगी. दूल्हा भी अपने जूते आसानी से देने को तैयार नहीं था. कई बार मनाने के बावजूद भी साली कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी. स्टेज पर मौजूद दुल्हन भी यह सब देखकर हैरान रह गई. साली ने जूता चुराने के लिए पूरा जोर लगा दिया. फिलहाल, वायरल वीडियो में यह नहीं देखने को मिला कि उसे जूते मिले या नहीं.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'मुझे माफ कर दो यार, कल मैंने गलती से मोबाइल खरीद लिया. मुझे क्या मालूम था यहां ये सब देखना पड़ेगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस खेल में वित्तीय जोखिम शामिल है और इसकी आदत लग सकती है. कृपया जिम्मेदारी और अपने जोखिम पर खेलें.'

Trending news