Wedding Video: दूल्हे के सालियों ने आकर दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर खराब हो गया मूड; दुल्हन के भी उड़ गए होश
Advertisement

Wedding Video: दूल्हे के सालियों ने आकर दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर खराब हो गया मूड; दुल्हन के भी उड़ गए होश

Jija Saali Video: बारात जब द्वार पर पहुंचती है तो सबसे पहले सालियां ही होती हैं, जो एंट्री बैन कर देती हैं. शगुन के पैसे मिलने पर ही मुंह मीठा करके एंट्री देती हैं. हालांकि, स्टेज और मंडप पर सालियां मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला.

Wedding Video: दूल्हे के सालियों ने आकर दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर खराब हो गया मूड; दुल्हन के भी उड़ गए होश

Bride Groom Video: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. शादी वाले दिन न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन बल्कि सालियों का भी अलग ही जलवा होता है. शादी के दौरान सालियां कभी-कभी ऐसा मजाक कर बैठती हैं, जिसके बारे में सुनकर या देखकर लोग दंग रह जाते हैं. बारात जब द्वार पर पहुंचती है तो सबसे पहले सालियां ही होती हैं, जो एंट्री बैन कर देती हैं. शगुन के पैसे मिलने पर ही मुंह मीठा करके एंट्री देती हैं. हालांकि, स्टेज और मंडप पर सालियां मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला.

दूल्हे को सालियों ने दिया अजीबोगरीब गिफ्ट

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में सालियों ने अपने जीजू के साथ ऐसा मजाक किया, जिसके बारे में आपके पहने कभी नहीं सोचा होगा. अमूमन ऐसा मजाक दूल्हे के दोस्तों द्वारा ही देखा गया है, लेकिन सालियों ने अपने जीजू को चौंका दिया. जी हां, दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए थे और तभी कुछ लड़कियां स्टेज पर आती हैं. सालियां और उनके रिश्तेदार कुछ ऐसे गिफ्ट्स लाते हैं, जिसे देखकर दूल्हे का मूड ही खराब हो जाता है. हालांकि, दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान बनी होती है. सालियां किचन में यूज होने वाले सामान और साफ-सफाई में यूज होने वाले पोछा-वाइपर गिफ्ट करते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

 

गिफ्ट्स देखकर दुल्हन के उड़ गए होश

इस दौरान दूल्हे का चेहरा देखने लायक होता है, जबकि सालियों द्वारा ऐसा गिफ्ट देखकर दुल्हन दंग रह जाती है. स्टेज पर दुल्हन यह देखकर चुपचाप खड़ी रहती है और मुस्कुराती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर wedabout नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सालियां अपने जीजू को तैयार कर रही हैं ताकि वह परफेक्ट हसबैंड बन सके.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news