Wedding Video: बारात लेकर आए जीजू तो सालियों ने एंट्री पर लगाई BAN, घुसने के लिए लगाया ये जुगाड़
Advertisement

Wedding Video: बारात लेकर आए जीजू तो सालियों ने एंट्री पर लगाई BAN, घुसने के लिए लगाया ये जुगाड़

Jija Saali Video: दूल्हा जब बारात लेकर आता है तो सबसे पहले एंट्री गेट पर दुल्हन (Dulha Dulhan) की बहन यानी सालियों से ही सामना होता है. सालियों की डिमांड पूरी होने के बाद ही दूल्हे को अंदर जाने को मिलता है.

Wedding Video: बारात लेकर आए जीजू तो सालियों ने एंट्री पर लगाई BAN, घुसने के लिए लगाया ये जुगाड़

Jija Saali Funny Video: भारत में शादियों का सीजन जोरों पर चल रहा है. रोजाना इंटरनेट पर सैकड़ों शादी वाले नए-नए वीडियो अपलोड किए जाते हैं और उनमें से कुछ वीडियो वायरल हो जाते हैं. शादी वाले दिन न सिर्फ दूल्हा और दुल्हन बल्कि उनके रिलेटिव भी काफी लाइमलाइट में रहते हैं. जहां वर पक्ष से देवर और सास-ससुर को अहमियत दी जाती है तो वहीं वधू पक्ष से सालियां लाइमलाइट में रहती हैं. दूल्हा जब बारात लेकर आता है तो सबसे पहले एंट्री गेट पर दुल्हन की बहन यानी सालियों से ही सामना होता है. सालियों की डिमांड पूरी होने के बाद ही दूल्हे को अंदर जाने को मिलता है.

दूल्हे ने मारी एंट्री तो सालियों ने गेट पर लगाया बैन

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में भी यह देखने को मिला. दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन के द्वार पर पहुंचता है तो वहां सालियों ने उसे घेर लिया और होने वाले जीजू की एंट्री गेट पर बैन लगा दी. अब सभी सालियां अपने जीजू से एंट्री के लिए शगुन के पैसों की डिमांड करती हैं. एंट्री गेट पर एक रिबन बांध दिया और एक तिरछी कैची दे दी. हालांकि, दूल्हा भी थोड़ा होशियार निकला, क्योंकि वह पेशे से एक डॉक्टर है. सालियों की डिमांड जैसे ही पूरी हुई तो जीजू को तिरछी कैची से रिबन काटने के लिए कहा. स्मार्ट जीजू ने जुगाड़ लगाया और फिर यह कहते हुए रिबन काटा कि 'मैं डॉक्टर हूं, जुगाड़ करना मेरे खून में है.'

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

दूल्हे ने जैसे ही रिबन काटा, सभी खुशी से चिल्लाने लगे. जीजू की स्मार्टनेस देखकर सालियां भी खुश हो गई और अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर idontsaycheese नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डॉक्टर से कभी पंगा नहीं लेना चाहिए'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news