Wedding News: दूल्हा बनने के लिए लड़के ने रखी ऐसी डिमांड, मुझे ऐसी हाई-फाई एक लुगाई चाहिए
Advertisement
trendingNow12400618

Wedding News: दूल्हा बनने के लिए लड़के ने रखी ऐसी डिमांड, मुझे ऐसी हाई-फाई एक लुगाई चाहिए

Bride Groom News: एक दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन में क्या-क्या होनी चाहिए, उसकी लंबी लिस्ट बताई है, जिसका स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उसकी जरूरतों वाला एक व्हाट्सएप्प मैसेज वायरल हो गया है, जिससे सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई.

 

Wedding News: दूल्हा बनने के लिए लड़के ने रखी ऐसी डिमांड, मुझे ऐसी हाई-फाई एक लुगाई चाहिए

Wedding News: हर दिन हम इंटरनेट पर अजीबोगरीब कहानियां देखते हैं. शादी करने वाले लोगों की अलग-अलग तरह की डिमांड होती है. दुल्हन या दूल्हा किस तरह का होना चाहिए, यह सभी उम्मीद जताते हैं. हालांकि, एक दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन में क्या-क्या होनी चाहिए, उसकी लंबी लिस्ट बताई है, जिसका स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उसकी जरूरतों वाला एक व्हाट्सएप्प मैसेज वायरल हो गया है, जिससे सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई. पीएचडी और पढ़ाई में गोल्ड मेडलिस्ट दूल्हे ने 24 से कम बीएमआई वाली दुल्हन मांगी, जो सभी घरेलू काम को कर सके.

यह भी पढ़ें: हल्के में मत लेना रे बाबा... सड़क पर शराब पीने वाले नशेड़ियों को महिलाओं ने कर दी ऐसी हालत

वायरल होने वाली यह पोस्ट इंटरनेट पर झट से वायरल हो गई. सिंगर चिन्मयी श्रीपादा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल मैसेज शेयर किया, इसे कैप्शन दिया, "यह उन आवश्यकताओं की सटीक सूची है जो एक दूल्हे ने एक संभावित दुल्हन को भेजी थी जो एक मेडिको है." यह पोस्ट लगभग ढाई लाख व्यूज और 1,800 से अधिक लाइक्स के साथ वायरल हो रही है.

 

 

लिस्ट में क्या है?

लिस्ट शुरू होती है: "दुल्हन के बारे में- गंभीर, सक्षम और घर और पारिवारिक मामलों को प्रबंधित करने के लिए पर्याप्त स्मार्ट होना चाहिए. वह जीवंत और ऊर्जावान होनी चाहिए. भोजन, कपड़ों और समग्र जीवंतता के माध्यम से परिवार के जीवनशैली में योगदान देना चाहिए. उसका बीएमआई 24 से कम होना चाहिए."

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट खेत में ढूंढ रहा था चांदी, फिर मिली ऐसी चीज कि करोड़ों रुपये देने पर कम लगेंगे पैसे

कई लोगों ने दूल्हे की अपेक्षाओं को पुराना और अवास्तविक बताया. जबकि कुछ ने उसका सपोर्ट किया, यह कहते हुए कि वह अपनी पसंद के बारे में स्पष्ट था. एक यूजर ने लिखा, "बहुत अवास्तविक और पुराने जमाने का लगता है. कोई भी स्मार्ट महिला इस बात पर सहमत नहीं होगी. अगर वह अपनी सोच नहीं बदलेगा तो वह अकेला ही रहेगा." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "मैं उसकी सराहना करता हूं कि वह जानता है कि वह क्या चाहता है. कुछ महिलाओं को घर बनाने में मजा आता है, और जैसे हम स्वतंत्र महिलाओं का सम्मान करते हैं, वैसे ही हमें उनका भी सम्मान करना चाहिए जो यह भूमिका चुनती हैं."

Trending news