दुल्हन के पैर को देखते ही 'ससुरजी' ने निकाला घर से बाहर, शादी के 48 घंटे में मचा बवाल
Advertisement
trendingNow12350343

दुल्हन के पैर को देखते ही 'ससुरजी' ने निकाला घर से बाहर, शादी के 48 घंटे में मचा बवाल

Wedding In UP: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक शादी टूटने की बहुत ही बुरी खबर आई है. शादी के सिर्फ दो दिन बाद दुल्हन के ससुराल वाले, जो कि रिटायर्ड फौजी हैं, उन्हें वापस मायके भेज आए.

 

दुल्हन के पैर को देखते ही 'ससुरजी' ने निकाला घर से बाहर, शादी के 48 घंटे में मचा बवाल

Wedding News In UP: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. शादी के सिर्फ 48 घंटे बाद एक नई नवेली दुल्हन को उसके ससुराल से बेरहमी से निकाल दिया गया. उसके जाने के पीछे की वजह और भी हैरान कर देने वाली है - बताया जा रहा है कि दुल्हन के पैर देखकर उसके ससुर इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने उसे घर से निकालने का फैसला कर लिया. दुख की बात है कि इस घटना का पता चलने के साथ ही दुल्हन के नाना जी का भी अचानक निधन हो गया.

नई नवेली दुल्हन को ससुराल से बेरहमी

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक शादी टूटने की बहुत ही बुरी खबर आई है. शादी के सिर्फ दो दिन बाद दुल्हन के ससुराल वाले, जो कि रिटायर्ड फौजी हैं, उन्हें वापस मायके भेज आए. उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनको लड़की के पैरों में कोई दिक्कत लगी. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में बातचीत बंद हो गई और अब मामला पुलिस के पास भी पहुंच गया है.

पारिवारिक विवाद की सलाहकार ने क्या कहा?

आगरा के पारिवारिक विवाद की सलाहकार डॉक्टर अनुराग पालीवाल ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन दोनों ही फौजी परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि लड़की पूरी तरह स्वस्थ है और उसके ससुराल वालों द्वारा बताई गई पैरों की दिक्कत गलत है. लड़की के परिवार का कहना है कि वो पूरी तरह से ठीक है और ससुराल वाले उसे बिना किसी वजह के परेशान कर रहे हैं.

 पुलिस में भी शिकायत दर्ज

इस मामले में अब काफी चर्चा हो रही है और पुलिस में भी शिकायत दर्ज करा दी गई है. ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होना इस पूरे विवाद को और बड़ा बना देता है. ये घटना समाज में दहेज जैसी कुरीतियों और परिवार की उम्मीदों पर भी सवाल खड़ा करती है. इससे ये बहस छिड़ गई है कि हमारे समाज के नियम कैसे होने चाहिए और हर व्यक्ति को क्या अधिकार मिलने चाहिए.

Trending news