Viral Video: 15 किलो के Pakistani शख्स ने दिखाई ऐसी गुंडागर्दी, अनजान को कॉलर पकड़कर मारा
Advertisement
trendingNow11794492

Viral Video: 15 किलो के Pakistani शख्स ने दिखाई ऐसी गुंडागर्दी, अनजान को कॉलर पकड़कर मारा

Pakistani Viral Video: क्या आप विश्वास करेंगे अगर कोई कहे कि केवल 15 किलोग्राम वजन वाला व्यक्ति, जिसे 'पाकिस्तान के बाहुबली' के नाम से जाना जाता है, लोगों को डराता-धमकाता है? फिलहाल, यकीन करना मुश्किल जरूर है लेकिन, एक वायरल वीडियो में किए गए दावे तो यही कहते हैं.

 

Viral Video: 15 किलो के Pakistani शख्स ने दिखाई ऐसी गुंडागर्दी, अनजान को कॉलर पकड़कर मारा

Pakistani Man Viral Video: 'बाहुबली' शब्द का मतलब एक लंबे-चौड़े और बॉडी-बिल्डिंग वाले इंसान से है, जिसके पास अपार शक्ति हो. भारतीय अभिनेता प्रभास को भी जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म में 'बाहुबली' के रूप में देखा गया था. हर कोई अच्छे शरीर वाले लम्बे व्यक्ति से डरता है. हालांकि, क्या आप विश्वास करेंगे अगर कोई कहे कि केवल 15 किलोग्राम वजन वाला व्यक्ति, जिसे 'पाकिस्तान के बाहुबली' के नाम से जाना जाता है, लोगों को डराता-धमकाता है? फिलहाल, यकीन करना मुश्किल जरूर है लेकिन, एक वायरल वीडियो में किए गए दावे तो यही कहते हैं.

कमर का आकार 12 इंच और वजन 15 किलोग्राम

वीडियो में एक दुबले-पतले आदमी को एक रिपोर्टर से बातचीत करते हुए दिखाया गया है. वह शख्स अपना परिचय विक्की पहलवान (बॉडीबिल्डर) के रूप में देता है. जब उनसे पूछा गया कि इतना दुबला-पतला होकर भी वह लोगों को कैसे परेशान करता है तो विक्की कहता है- 'डराना-धमकाना जरूरी है.' इसके अलावा, विक्की ने बताया कि उनकी कमर का आकार 12 इंच है और उनका वजन 15 किलोग्राम है. जैसा कि दावा किया गया है, विक्की ने लोगों को परेशान कर दिया है और अपने से ज्यादा हेल्दी लोगों की पिटाई करता है. इसके अलावा, उन्होंने कुश्ती के लिए अपने आहार और प्रेरणा के बारे में भी बताया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahat Indori (@thefeel_._)

 

केवल दो चने खाते हैं और रोटी को छूते भी नहीं

अपनी कुश्ती और बॉडीबिल्डिंग के बारे में जानकारी देते हुए विक्की ने बताया कि उन्हें इसी क्षेत्र के अन्य लोगों से प्रेरणा मिली है. हालांकि, जब विक्की से उनके आहार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह पूरी प्लेट में केवल दो चने खाते हैं और वह रोटी को छूते भी नहीं हैं. बातचीत के दौरान विक्की को पुशअप्स करते और एक हेल्दी युवक पर हमला करते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो मजेदार है और लगभग सभी लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. हालांकि, वीडियो में किए गए दावों ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है और उन्हें गुदगुदाया है. दफील द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा- पाकिस्तान का खतरनाक पहलवान सब बचके रहियो.

Trending news