Bride Video: जब दोस्तों ने अपनी फ्रेंड को दुल्हन के रूप में देखा; दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow11241154

Bride Video: जब दोस्तों ने अपनी फ्रेंड को दुल्हन के रूप में देखा; दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO वायरल

Trending Reaction: सभी लोग चाहते हैं कि उनके खास दिन में या खुशियों के पलों में उनके दोस्त (Friends) शामिल रहें. एक बड़ा ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दुल्हन (Bride) अपनी दोस्तों की टोली के सामने पहली बार जाती है तो क्या होता है...

प्रतीकात्मक फोटो

Viral Video On Internet: इंटरनेट पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज वायरल होते हैं. भारत (India) में शादियों का सीजन चल रहा है तो इन दिनों शादियों (Weddings) से संबंधित वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो (Trending Video) ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. 

दोस्त को दुल्हन के रूप में देखा

इस वीडियो में एक लड़की को दुल्हन की तरह तैयार हुआ देखा जा सकता है. इसके कमरे के बाहर इसके दोस्त इंतजार कर रहे होते हैं. जैसे ही दुल्हन अपने दोस्तों को अपनी पहली झलक (Glimpse) दिखाती है तो दोस्त हैरान रह जाते हैं. पहले आप भी इस वीडियो में दोस्तों के रिएक्शन (Reaction) को जरूर देखें...

खुशी से झूमे दोस्त 

अपनी दोस्त को दुल्हन की तरह देखकर इन सबके होश ही उड़ गए. सभी लोग इतना खुश थे कि हूटिंग (Hooting) करने लगे और अपनी दोस्त की खूबसूरती की तारीफ करने लगे. महज कुछ सेकंड के वीडियो (Viral Video) ने सभी को अपने दोस्तों की याद दिलाई होगी. इस वीडियो को अब तक 57 लाख से भी ज्यादा बार देखा (Views) जा चुका है. दो लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद (Like) भी किया है. 

लोगों ने किए कमेंट

कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुआ दुल्हन और उसके दोस्तों को शुभकामनाएं (Best Wishes) दीं. एक यूजर ने कहा कि ऐसे दोस्त सबको मिलने चाहिए जो इस तरह से शादी को और ज्यादा खास बनाएं. एक यूजर ने लिखा (Comment) कि ये पल इस लड़की के लिए सबसे खास पलों में से एक होगा.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news