Friend's Joke: शादी पर दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों ने किया मजाक, गिफ्ट में देने लगे ऐसी चीज!
Advertisement
trendingNow11207088

Friend's Joke: शादी पर दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों ने किया मजाक, गिफ्ट में देने लगे ऐसी चीज!

Trending Video On Internet: दोस्तों का सभी के जीवन में काफी अहम रोल होता है. दोस्तों (Friends) की मस्ती भी कभी-कभी कुछ पल यादगार बना देती है. ऐसा ही कुछ इस शादी में दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के साथ हुआ, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

Friend's Joke: शादी पर दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों ने किया मजाक, गिफ्ट में देने लगे ऐसी चीज!

Wedding Gifts For Newly Weds Couple: इस किस्से के बारे में सुनकर आप भी अपनी हंसी (Laughter) नहीं रोक पाएंगे. सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों ने उनकी शादी (Wedding Ceremony) पर ऐसा तोहफा दिया जिसे वो चाहकर भी नहीं भूल पाएंगे.

शादी में दोस्तों ने की मस्ती

अब शादी (Marriage) हो और उसमें आपके दोस्त कुछ मस्तीखोरी ना करें तो वो शादी अधूरी सी लगती है. लेकिन शायद आपने भी कभी ऐसा कुछ नहीं देखा होगा. दरअसल एक शादी में आए कपल (Couple) के दोस्तों ने उन्हें गिफ्ट में ढेर सारे बर्तन (Utensils) दिए हैं. पूरा किस्सा जानने से पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: पांच महीने के बच्चे ने मां के साथ ऐसे किया वर्कआउट, मासूम के फैन बन गए यूजर्स

पसंद किया जा रहा है वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारी-बारी से कपल के दोस्त (Friends) स्टेज पर जाते हैं और बाल्टी में अपने अपने खरीदे हुए बर्तन डालते जाते हैं. दुल्हन (Bride) अपने दोस्तों की इस हरकत से काफी हैरान दिखाई देती है और हंसती रह जाती है. दूल्हा (Groom) भी अपने दोस्तों के इस प्लान से बेखबर नजर आता है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और बार-बार देख रहे हैं. 

ये भी पढें: भालू के बच्चे ने किया इतना क्यूट डांस; लोग हो गए इसके अंदाज के दीवाने, देखें VIDEO

हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

इस वीडियो (Trending Video) को जो कोई भी देख रहा है अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. दोस्तों के इस अजीबो-गरीब आइडिया ने इनकी शादी में फन (Fun) ऐड कर दिया.

LIVE TV

Trending news