शेर के साथ डिनर करती है ये लड़की, VIDEO में कैसे एक ही थाली में खा रही है खाना
Advertisement
trendingNow11787667

शेर के साथ डिनर करती है ये लड़की, VIDEO में कैसे एक ही थाली में खा रही है खाना

Lion Dinner With Girl: एक वीडियो सामने आया है, जो इंस्टाग्राम पर सनसनी बन गया है. एक महिला को शेर की थाली से सीधे खाना खाते हुए देखा जा सकता है. जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. यह फुटेज संयुक्त अरब अमीरात के वाइल्ड लाइफ पार्क रास अल खियामा में फिल्माया गया था.

 

शेर के साथ डिनर करती है ये लड़की, VIDEO में कैसे एक ही थाली में खा रही है खाना

Lion Viral Video: क्या आपने कभी सुना है कि कोई इंसान शेर के साथ डिनर कर रहा हो? शायद आपको मजाक लग रहा हो, लेकिन एक लड़की ने ऐसा सचमुच के कर दिखाया है. ऐसा करने की हिम्मत किसी के पास नहीं है. हैरानी की बात यह है कि ऑनलाइन ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें इंसान खतरनाक जानवरों के साथ घूमते-फिरते और खाते-पीते नजर आ रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो इंस्टाग्राम पर सनसनी बन गया है. एक महिला को शेर की थाली से सीधे खाना खाते हुए देखा जा सकता है. जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. यह फुटेज संयुक्त अरब अमीरात के वाइल्ड लाइफ पार्क रास अल खियामा में फिल्माया गया था.

शेर की ही थाली में खाना खा रही लड़की 

वीडियो अपलोड होने के बाद से यह पोस्ट वायरल हो गया, जिसे 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस क्लिप को देखकर दर्शक आश्चर्यचकित रह गए और कई लोगों ने एक जंगली जानवर को पालतू बनाते हुए देखने पर निराशा व्यक्त की. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की शेर के पास बैठी हुई है और उसने अपना खाना शेर की थाली में रखा हुआ है. जबकि उसी थाली में शेर कच्चा मांस खा रहा होता है. शेर खाते वक्त अपना ध्यान सिर्फ खाने पर लगाया हुआ था. वीडियो को देखकर नेटिजन्स के होश उड़ गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@rak_zoo)

 

वीडियो पर कई लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक व्यक्ति ने सोचा, "क्या इस शेर के दांत नहीं हैं?" एक अन्य ने कहा, "एक बार जब यह मांस की प्लेट में बिजी हो जाता है, तो यह आपको अपना अगला भोजन मान सकता है. कोई दया नहीं." दूसरे शख्स ने कहा, "शेरों के साथ ऐसा व्यवहार बिल्कुल न करें, वरना आप भी इसका शिकार बन सकते हैं." तीसरे व्यक्ति ने कहा, "तुम लोग पागल हो!" एक चौथे शख्स ने कहा, "वाह, यह खतरनाक है." अंत में, पांचवें यूजर्स ने कहा, "शेर के भोजन को खाते समय उसे छूना अविश्वसनीय रूप से जोखिम भरा है."

 

Trending news