Video: शादी में अचानक घुस गया 'बिन बुलाया मेहमान', बड़े सींघ वाले सांड ने यूं मचाई खलबली
Advertisement

Video: शादी में अचानक घुस गया 'बिन बुलाया मेहमान', बड़े सींघ वाले सांड ने यूं मचाई खलबली

Viral Video: अगर कभी-कभी किसी को भूल भी गए तो उन्हें आखिरी पलों में फिर से निमंत्रण देते हैं. हालांकि, फिर भी कुछ ऐसे मेहमान होते हैं जो बिन बुलाए ही आ जाते हैं और कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

 

Video: शादी में अचानक घुस गया 'बिन बुलाया मेहमान', बड़े सींघ वाले सांड ने यूं मचाई खलबली

Indian Wedding: भारतीय शादियां अपनी भव्यता और फिजूलखर्ची के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं. शादियों में परिवार के सदस्यों की गेस्ट सूची कभी खत्म नहीं होती, जो अंतिम क्षण तक बढ़ती रहती है. भारतीय शादियों में मेहमान बढ़-चढ़कर आना पसंद करते हैं. निमंत्रण न केवल निकटतम परिवार और करीबी दोस्तों को बल्कि परिचितों, दूर के रिश्तेदारों और यहां तक कि स्थानीय दूधवाले-अखबारवाले को भी दिया जाता है. अगर कभी-कभी किसी को भूल भी गए तो उन्हें आखिरी पलों में फिर से निमंत्रण देते हैं. हालांकि, फिर भी कुछ ऐसे मेहमान होते हैं जो बिन बुलाए ही आ जाते हैं और कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

शादी में अचानक घुस आया भयानक सांड

हाल ही में वायरल होने वाले एक वीडियो में चौंकाने वाली चीज देखने को मिली. एक भारतीय शादी में हुई एक अनोखी और मनोरंजक घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया. जहां एक बिन बुलाए मेहमान थोड़ा हंगामा पैदा करने में कामयाब रहा. भव्य सींगों वाला एक विशाल बैल शादी के एंट्री गेट में घुसता चला आता है. हालांकि वीडियो की सही तारीख का पता नहीं है. फुटेज में एक विशाल बैल को बेखोफ से विवाह स्थल के प्रवेश द्वार की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है. बैल के आत्मविश्वासपूर्ण व्यवहार और आकर्षक उपस्थिति ने उसे तुरंत ही शादी में आने वाले सामान्य लोगों से अलग कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India YaTra (@india.yatra)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

सांड जैसे ही अंदर की तरफ घुसता है, लोगों की हालत खराब हो जाती है और उसे रोकने के लिए दौड़ना शुरू करते हैं. हालांकि, वीडियो पूरा नहीं था तो लोगों को यह नहीं पता चल पाया कि आगे क्या हुआ होगा. 20 जुलाई को वीडियो अपलोड होने के बाद हजारों लाइक्स मिले हैं. इसने ऑनलाइन समुदाय का ध्यान खींचा है. जैसे ही दर्शकों ने वीडियो देखा, उन्होंने अपनी प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा, "बैल ऐसा है जैसे 'मुझे बुलाया नहीं ना, लो आ गया गई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सब की हालत खराब हो गई बिन बुलाए बाराती को देखकर."

Trending news