Secret Table in Kitchen: किचन में रखी ये टेबल, एक बटन दबाते ही पहुंचा देती है ‘दूसरी दुनिया’ में, देखें क्रिटिविटी
Advertisement
trendingNow12081391

Secret Table in Kitchen: किचन में रखी ये टेबल, एक बटन दबाते ही पहुंचा देती है ‘दूसरी दुनिया’ में, देखें क्रिटिविटी

Secret table in kitchen :  सोशल मीडिया में एक टेबल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस टेबल के साथ जो क्रिटिविटी की गई है, उसे देखकर आप चौंक जाएंगे.

Secret Table in Kitchen

Secret table in kitchen: सोशल मीडिया में एक टेबल का वीडियो वायरल हो रहा है. इस टेबल के साथ जो क्रिटिविटी की गई है, उसे देखकर आप चौंक जाएंगे. क्रिएटिविटी और प्राइवेसी हर कोई चाहता है. इस वीडियो में एक खूबसूरत टेबल किचन में रखी हुई दिखाई दे रही है,  टेबल सिलेटी-पीले रंग और फर्निश्ड है. ये टेबल आम टेबलों से बिल्कुल अलग है, जिसमें एक बटन लगा हुआ है. जब एक शख्स इस बटन को दबाता है तो टेबल की आड़ में छिपे सीक्रेट से पर्दा उठता है और उसमें एक  खुफिया रास्ता दिखता है जो मानो ‘दूसरी दुनिया’ की ओर ले जा रहा हो.

 

एक्स पर वीडियो तेजी वायरल 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ये वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है, इस  वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि ‘इस रसोई द्वीप में एक गुप्त सीढ़ी है, जो तहखाने तक जाती है.’ पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक वीडियो पर सौलह हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं.

 

 

टेबल की क्रिएटिविटी चौंकाने वाली

बता दें, यह वीडियो महज 14 सेकंड का है, लेकिन उसमें टेबल में जो क्रिएटिविटी की गई है, वो देखने में वाकई चौंकाने वाली है. यह आइडिया उन लोगों के लिए बेहतर है, जो अंडरग्राउंड कमरे या फिर तहखाना बनाना चाहते हैं और उसे लोगों की नजर से गुप्त रखना चाहते हैं. 

 

क्या है वीडियो में ?

वीडियो की शुरुआत में किचन में रखी एक टेबल रखी है. अचानक तभी एक शख्स आता है, वह टेबल की साइड में लगे एक बटन को दबाता है, जिसके बाद जो होता है, उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. टेबल का ऊपर का हिस्सा आगे की ओर खिसक जाता है, और उसके बगल की एक साइड दरवाजों की तरह खुल जाती है. तभी अचानक अंदर बेसमेंट की ओर जाती हुई सीढ़ियां दिखती हैं. यह बेसमेंट एकदम साफ सुधरा दिखाई देता है. पहली नजर में देखने में लगता ही नहीं है कि टेबल के अंदर एक सीक्रेट रास्ता भी होगा. इस टेबल का आइडिया सच में हैरान कर देने वाला है.

Trending news