चोर ने डेढ़ लाख का चुराया बैग, बाहर भागते वक्त हुआ ऐसा हादसा; Video देख दंग रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11434272

चोर ने डेढ़ लाख का चुराया बैग, बाहर भागते वक्त हुआ ऐसा हादसा; Video देख दंग रह जाएंगे आप

Louis Vuitton Store: दुकान में घुसने के बाद चोर हड़बड़ी में था और बिना कुछ समझे ही दौड़ना शुरू कर दिया. आखिर में उसके साथ ऐसा हुआ कि उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. 

 

चोर ने डेढ़ लाख का चुराया बैग, बाहर भागते वक्त हुआ ऐसा हादसा; Video देख दंग रह जाएंगे आप

Thief Knocks Himself After Running Into Glass Door: अगर कभी आप डकैती वाले इलाके में फंस जाए और फिर समझ न आए कि आखिर क्या करना चाहिए तो आपको कुछ ऐसे वीडियो देखने की जरूरत है. हालांकि, वीडियो को देखने के बाद आपको गाइड की जरूरत नहीं पड़ेगी. ऐसा लगता है कि दुकान में घुसने के बाद चोर हड़बड़ी में था और बिना कुछ समझे ही दौड़ना शुरू कर दिया. आखिर में उसके साथ ऐसा हुआ कि उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. उसने पूरे आत्मविश्वास के साथ डकैती का प्रयास किया. हालांकि, आखिरी पल में वह बुरी तरह फंस गया और जाल में फंस गया. वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

चोरी के बाद भागते वक्त बुरा फंसा चोर

एक चोर जब लुई वितों के शोरूम (Louis Vuitton Store) में घुसकर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन वह जल्दबाजी में यह भूल गया कि जिस तरफ वह भाग रहा था वहां पर शीशे लगे हुए हैं और अचानक ही उससे भिड़ने के बाद बेहोश हो गया. उसके लूटने का प्रयास असफल रहा और वहां मौजूद एक शख्स ने उसे पकड़ लिया. यह घटना अमेरिका के वाशिंगटन के बेलेव्यू में हुई. पुलिस के अनुसार, 17 वर्षीय चोर ने दिन के उजाले में लुई वुइटन स्टोर (Louis Vuitton Store) से 18,000 डॉलर (1.46 लाख) मूल्य के हैंडबैग को लेकर भाग रहा था.

 

 

शीशे की खिड़की से भिड़ने के बाद हुआ बेहोश

हालांकि, संदिग्ध उस समय मुश्किल में पड़ गया जब उसने कांच की खिड़की नहीं देखी और फिर खुद जाकर उसमें टकरा गया. चोर ने कांच की खिड़की को खुली जगह समझ लिया क्योंकि उसने चोरी के विलासिता के सामान के साथ भागने का प्रयास किया, और खुद को शर्मिंदा कर लिया. अभियोजकों ने कहा कि 17 वर्षीय जुवेनाइल, जिसका नाम किशोर होने के कारण जारी नहीं किया गया, का अंगूठी चोरी करने का आपराधिक इतिहास है. एक रिपोर्ट के अनुसार, बेलेव्यू में रिटेल रॉबरी और दुकान से चोरी करने के आरोप में 50 से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news