Video: कार से किडनैप होने वाली थी लड़की..तभी बीच में यह जानवर बन गया देवदूत, भाग गए लुटेरे!
Advertisement

Video: कार से किडनैप होने वाली थी लड़की..तभी बीच में यह जानवर बन गया देवदूत, भाग गए लुटेरे!

Street Dog: इस लड़की को किसी और ने नहीं बल्कि स्ट्रीट में घूम रहे एक कुत्ते ने बचा दिया है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुत्ते ने जबरदस्त तरीके से उस कार में आए किडनैपर पर हमला बोल दिया. आखिर में किडनैपर वहां से चला गया और कार का दरवाजा बंद कर दिया.

Video: कार से किडनैप होने वाली थी लड़की..तभी बीच में यह जानवर बन गया देवदूत, भाग गए लुटेरे!

Girl And Kidnapper: चलती कार के में बैठकर किडनैपर कई बार सड़क से लोगों को उठा लेते हैं या उनसे उनके सामान छीन लेते हैं. हालांकि कभी-कभी ऐसा होता है कि उनको सफलता नहीं भी मिलती है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें दिख रहा है कि एक सड़क पर एक लड़की चल रही थी, तभी किडनैपर की कार आकर रूकती है. जैसे ही उस कार का दरवाजा खुलता है, गली में घूम रहे कुत्तों में से एक कुत्ता वहां पहुंच जाता है और बाजी पलट देता है.

दरअसल, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है. जिस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सामने सड़क से एक लड़की आती हुई दिख रही है. इसी दौरान वहां एक कार आकर रूकती है. इस कार को देखकर लग रहा है कि या तो यह कार किसी किडनैपर की है या फिर किसी लुटेरे गैंग की है. क्योंकि कार का दरवाजा खोलते ही लड़की डर जाती है.

इसी बीच ना मालूम कहां से एक कुत्ता कार और लड़की के बीच आकर खड़ा हो जाता है. वीडियो में आगे दिखता है कि यह कुत्ता पीछे गली में भौंक रहा होता है. वीडियो में आगे दिखता है कि यह कुत्ता गली में घूम रहे कुछ कुत्तों की गैंग से निकल कर आता है और कार का दरवाजा खुलते ही किडनैपर या लुटेरे के ऊपर भौंकने लगता है. वह इतनी खतरनाक तरीके से उनके ऊपर भौंकता है कि आखिर में वे अपना दरवाजा बंद कर लेते हैं और कार को भगा लेते हैं.

इधर यह लड़की इतनी सहम जाती है कि डर के मारे सामने भागने लगती है. फिलहाल लड़की खतरे से बाहर हो गई और वहां से भाग गई. यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग इस कुत्ते की वाहवाही करने लगे. हालांकि इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Trending news