Cobra Fight: कभी नहीं देखा होगा दो किंग कोबरा के बीच हुआ ऐसा मुकाबला, वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!
Advertisement
trendingNow11469200

Cobra Fight: कभी नहीं देखा होगा दो किंग कोबरा के बीच हुआ ऐसा मुकाबला, वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

King Cobra Fighting: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक दिल दहला देने वाले वीडियोज शेयर किए जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी दो किंग कोबरा (King Cobra) को एक दूसरे की जान का दुश्मन बनते हुए देखा है. ये वीडियो आपके होश उड़ाकर रख देगा. 

प्रतीकात्मक फोटो

Cobra Snakes Fight Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज में से बहुत से लोगों को सांप के फाइट के वीडियोज काफी पसंद आते हैं. इस वीडियो में भी आपको दो सबसे खतरनाक सांपों (Dangerous Snakes) की लड़ाई देखने को मिलेगी. दोनों में से कोई भी हार मानने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि दोनों ही एक फीमेल सांप को अपनी ताकत (Power) से इम्प्रेस करना चाहते हैं. लेकिन इस वीडियो में ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है कि आखिर जीत किसकी होती है. 

किंग कोबरा बने एक दूसरे की जान के दुश्मन

एक तरफ जहां कुछ लोगों को सांप (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है तो वहीं कुछ लोगों को इन खतरनाक जीवों की लड़ाई देखने में अच्छा खासा रोमांच (Thrill) आता है. इस वीडियो में दो किंग कोबरा के बीच टक्कर का मुकाबला होता दिख रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

फीमेल सांप का दिल जीतने के लिए हुआ मुकाबला

दोनों के बीच इस बात की जंग (War) छिड़ी हुई है कि फीमेल किंग कोबरा को कौन अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो पाएगा. दोनों एक दूसरे पर हावी (Dominant) होने की कोशिश करते हैं. आखिरकार लगभग 4-5 घंटे की इस लड़ाई के बाद फैसला (Decision) हो ही जाता है. एक कोबरा अपनी हार मान लेता है और जंगल (Forest) में वापस चला जाता है. 

वीडियो देख खड़े हो सकते हैं किसी के भी रोंगटे

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिली. कुछ यूजर्स को डर लगा तो कुछ को मजा भी आया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news