Shocking: शराब की दुकान में घुसे चोर, बोतलें देखकर बदल गया मूड; किया ऐसा काम तो पुलिस ने यूं दबोचा
Advertisement
trendingNow11338060

Shocking: शराब की दुकान में घुसे चोर, बोतलें देखकर बदल गया मूड; किया ऐसा काम तो पुलिस ने यूं दबोचा

Telangana News: तमिलनाडु के ये दोनों चोर शराब की दुकान में घुसकर न सिर्फ चोरी की, बल्कि ड्रिंक्स भी करने लगे. दुर्भाग्य से उनकी योजना विफल रही और उन्हें पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ लिया.

 

Shocking: शराब की दुकान में घुसे चोर, बोतलें देखकर बदल गया मूड; किया ऐसा काम तो पुलिस ने यूं दबोचा

Thieves Get Drunk In Liquor Store: दो चोरों ने शराब की दुकान से चोरी की पूरी योजना बनाई, लेकिन प्लान पूरी तरह से तब फेल हो गया जब उन्होंने भागने से पहले शराब पीने का फैसला किया. तमिलनाडु के ये दोनों चोर शराब की दुकान में घुसकर न सिर्फ चोरी की, बल्कि ड्रिंक्स भी करने लगे. दुर्भाग्य से उनकी योजना विफल रही और उन्हें पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ लिया.

चोर को शराब की दुकान में रंगेहाथ पकड़ा

ऑनलाइन एक वीडियो है जिसमें दिखाया गया है कि तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के दो चोरों ने बोतलें चुराने के लिए शराब की दुकान की दीवार में छेद कर दिया. उन्होंने पैसे के लिए बोतलें बेचने की योजना बनाई थी, लेकिन उन्होंने पहले शराब पीने और फिर दुकान छोड़ने की सोची. इसी दौरान पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. उन्होंने कल्पना नहीं की थी कि उन्हें रंगेहाथ पकड़ा जाएगा. वीडियो में, पुलिस चोरों को उस छेद से बाहर आने के लिए कहती है जिसे उन्होंने दीवार में खोदा था.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

ऐसा नजारा देखकर ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, 'खुद की ही सप्लाई पर हाई नहीं होना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सबसे अच्छी बात यह है कि पुलिस ने उन चोरों को उसी छेद से बाहर निकाला. वे मालिक को बुला सकते थे और दरवाजा खोल सकते थे.' एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, 'मैं इसके लिए नेटफ्लिक्स को दोष देता हूं. उन्होंने द शॉसैंक रिडेम्पशन देखी होगी.' पुलिस ने दोनों के पास से 14 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं. कावरईपेट्टई में दुकानें बंद होने के बाद दोनों चोर सरकार द्वारा संचालित शराब की दुकान में घुस गए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news