लेबर पेन के बहाने प्रेग्नेंट महिला ने कराई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, लेकिन सच कुछ और निकला
Advertisement

लेबर पेन के बहाने प्रेग्नेंट महिला ने कराई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, लेकिन सच कुछ और निकला

Pregnant Woman: हालांकि इसका राज जब खुलकर सामने आया तो एयरलाइंस के अधिकारी हक्के बक्के रह गए. इस इमरजेंसी लैंडिंग के चक्कर में तमाम यात्रियों को गिरफ्तार करना पड़ गया. इस पूरी घटना के पीछे एक बड़ी सिलसिलेवार घटना छिपी हुई है.

लेबर पेन के बहाने प्रेग्नेंट महिला ने कराई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, लेकिन सच कुछ और निकला

Emergency Landing Of Flight: प्लेन या फ्लाइट की लैंडिंग के कई रोचक मामले सामने आते हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. यह सब तब हुआ जब उस प्लेन में एक प्रेग्नेंट महिला बैठी हुई थी और उसने लेबर पेन के बारे में प्लेन के स्टाफ को बताना शुरू किया. प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई लेकिन जब प्लेन लैंड हुई तो ऐसा कुछ हुआ कि उसे देखकर बवाल मच गया.

महिला ने लेबर पेन की बात कही
दरअसल, यह घटना स्पेन के बर्सिलोना एयरपोर्ट की है. यहां अभी हाल ही में यह सब हुआ है. मोरक्को से तुर्की जा रही फ्लाइटमें एक प्रेग्नेंट महिला ने लेबर पेन की बात कही तो सभी लोग चौंक गए. फिर किसी तरह इस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. लेकिन इसी बीच जैसे ही यह महिला वहां से उतारी जा रही थी ठीक उसी समय 28 लोग फ्लाइट से उतरकर भागने लगे.

14 लोगों को हिरासत में लिया
हैरानी की बात यह है कि इनमें से 14 यात्री भागने में सफल भी रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने तुर्की की पेगासस एयरलाइंस के 14 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि 14 अन्य लोग अभी भी गायब हैं. बताया जा रहा है यही लोग वहां से उतरकर भागने में कामयाब रहे थे. फिलहाल उनकी भी तलाश की जा रही है.

फ्लाइट की लैंडिंग की रचना रची
असल में यह सब इसलिए हुआ क्योंकि इन दिनों मोरक्को और स्पेन के बीच प्रवासी संकट चल रहा है. इसी कड़ी में मोरक्को के प्रवासियों ने स्पेन में प्रवेश करने के लिए इस फ्लाइट की लैंडिंग की रचना रची थी. चौंकाने वाली बात यह भी है कि मेडिकल जांच में पता चला कि महिला को लेबर पेन ही नहीं था. फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news