पाकिस्तानी औरतों ने लोटे को बजाकर गाया अंग्रेजी सॉन्ग, बार-बार सुनने पर मजबूर हुए यूजर्स; देखें Video
Advertisement
trendingNow11767739

पाकिस्तानी औरतों ने लोटे को बजाकर गाया अंग्रेजी सॉन्ग, बार-बार सुनने पर मजबूर हुए यूजर्स; देखें Video

Pakistani Women Video: वीडियो में एक परिवार को एक निर्माणाधीन घर के अंदर इकट्ठा होते और जस्टिन बीबर का 'बेबी' सॉन्ग गाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में, पाकिस्तान की महिलाएं गाना गाती हुई नजर आ रही हैं जैसे कि यह एक लोक गीत हो, जबकि कुछ पुरुष उनके गाने को सुनकर मुस्कुरा रहे हैं और आनंद ले रहे हैं.

 

पाकिस्तानी औरतों ने लोटे को बजाकर गाया अंग्रेजी सॉन्ग, बार-बार सुनने पर मजबूर हुए यूजर्स; देखें Video

Pakistani Women Singing Bieber Song: जस्टिन बीबर (Justin Bieber) का 'बेबी' शायद दुनिया के सबसे पॉपुलर गानों में से एक है. YouTube पर करीब तीन बिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, इस सॉन्ग ने पिछले कुछ सालों में कई कवर को प्रेरित किया है. अब, 2010 के हिट नंबर का एक और कवर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक परिवार को एक निर्माणाधीन घर के अंदर इकट्ठा होते और जस्टिन बीबर का 'बेबी' सॉन्ग गाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में, पाकिस्तान की महिलाएं गाना गाती हुई नजर आ रही हैं जैसे कि यह एक लोक गीत हो, जबकि कुछ पुरुष उनके गाने को सुनकर मुस्कुरा रहे हैं और आनंद ले रहे हैं.

पाकिस्तानी महिलाओं ने गाया धांसू अंग्रेजी सॉन्ग

वीडियो में एक महिला को हाथ में लोटे लिए हुए देखा जा सकता है. वह महिला लोटे को हाथ से बजा रही है और धुन को 'बेबी' सॉन्ग के साथ मैच करा रही है. लोटे को म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट की तरह यूज करके सिंगिंग को नया रूप दे रही है. वीडियो को लोकप्रिय इंस्टाग्राम अकाउंट द कल्चर गली (@theculturegully) द्वारा मंगलवार को ऑनलाइन पोस्ट किया गया था. द कल्चर गली ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “अपने घर के निर्माण की देखरेख के दौरान ब्रेक लेते हुए, इस परिवार ने जस्टिन बीबर का सॉन्ग ‘बेबी’ की एक नई प्रस्तुति बनाई. पूरी दुनिया में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. आप क्या सोचते हैं?”

 

 

वीडियो देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी. पाकिस्तानी महिलाओं का एक वीडियो कुछ साल पहले भी वायरल हुआ था. एक बार फिर लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “असली से बेहतर!" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “पाकिस्तान में जस्टिन का ये गाना बहुत अलग स्तर का प्रसिद्ध है. यह सचमुच उनकी संस्कृति का हिस्सा बन गया है.” 

Trending news