Hairstyle: सिर के बालों के साथ की ऐसी कलाकारी, जिसने भी देखा मुंह से निकला 'WOW'!
Advertisement
trendingNow11280752

Hairstyle: सिर के बालों के साथ की ऐसी कलाकारी, जिसने भी देखा मुंह से निकला 'WOW'!

Unique Haircut: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल (Trending Video) हो रहा है. इस वीडियो में बार्बर की कलाकारी (Art) देख आपके भी होश उड़ जाएंगे और आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral Video: जब भी आप अपने बालों को कटवाने (Haircut) के बारे में सोचते होंगे तो आपके मन में भी कई सारे स्टाइल्स आते होंगे. लेकिन इनमें से किसी एक को चुनना वाकई में काफी मुश्किल है. आपने कई बार अपने बालों पर अलग-अलग स्टाइल (Hairstyle) करवाए होंगे लेकिन इस तरह का स्टाइल शायद ही आपने कभी कराया होगा. इस वीडियो में दिख रहे बार्बर (Barber) के हाथों की सफाई और कला में परफेक्शन, तारीफ के काबिल है. बहुत से लोग तो ऐसा हेयरस्टाइल देखकर हक्के-बक्के रह गए. 

  1. कभी देखा है ऐसा अतरंगी हेयरस्टाइल?
  2. बार्बर की कला के बन जाएंगे फैन
  3. वीडियो ने किया एंटरटेन

बनाया अजब-गजब स्टाइल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नाई के हाथ में एक कंघी और एक कैंची (Scissor) है. कैमरे के फोकस में कस्टमर के सिर के पीछे का हिस्सा दिख रहा है. आपको यकीन नहीं होगा कि इस शख्स (Customer) के बालों में एक घोड़े को देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

भूल नहीं पाएंगे ऐसी कला

बार्बर (Hairdresser) कंघी से कस्टमर के सिर पर बनाए गए घोड़े के गर्दन के बाल ठीक करता है. इसके बाद घोड़े (Horse) की पूंछ पर भी कंघी करता है. कई लोगों को इस तरह का हेयरस्टाइल अजीब लग रहा है तो कई लोगों (Social Media Users) को इनोवेटिव भी लग रहा है. कुछ ने इसे बेकार कहा तो कुछ ने तारीफों के पुल भी बांधे.

वीडियो है मजेदार

हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब व्यूज भी बटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 900 से ज्यादा बार रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका है. आपको बता दें कि कमेंट सेक्शन में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news