Mahakal Temple Video: महाकाल मंदिर में लड़कियों ने किया ऐसा डांस, वायरल हुआ तो मच गया बवाल; एक्शन में आई पुलिस
Advertisement
trendingNow11400569

Mahakal Temple Video: महाकाल मंदिर में लड़कियों ने किया ऐसा डांस, वायरल हुआ तो मच गया बवाल; एक्शन में आई पुलिस

Mahakaleshwar Video: फेमस होने व फॉलोअर्स बढ़ाने के लालच में युवा भूल रहे है कि उनकी एक नादानी से कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं जो एक विवाद का बड़ा कारण बन सकता है.

 

Mahakal Temple Video: महाकाल मंदिर में लड़कियों ने किया ऐसा डांस, वायरल हुआ तो मच गया बवाल; एक्शन में आई पुलिस

Mahakal Temple Viral Video: धार्मिक स्थलों में फिल्मी गानों पर डांस करना मानो एक ट्रेंड हो गया है. फेमस होने व फॉलोअर्स बढ़ाने के लालच में युवा भूल रहे है कि उनकी एक नादानी से कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं जो एक विवाद का बड़ा कारण बन सकता है. विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर से दो अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हुए हैं. जिसमें एक युवती 'नगाड़ा संग ढोल बाजे' गाने पर डांस कर रही है तो वहीं एक युवती गर्भ गृह में शिवलिंग पर जल चढ़ा रही है. उसमें बॉलीवुड फिल्म की चंद लाइन ऐड की गई है, जो इस प्रकार है 'लाखों मिले मगर कोई भी तुमसा ना मिला'. कई और भी रील्स हैं जिसपर अब मंदिर के मुख्य पुजारी महेश शर्मा व मंदिर समिति अध्यक्ष, जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने संज्ञान लिया है.

महाकाल मंदिर में लड़कियों का वीडियो हुआ वायरल

लड़कियों ने वीडियो महाकाल मंदिर परिसर के गर्भ गृह व ओंकारेश्वर मंदिर के सामने परिसर में इंस्टाग्राम रील्स बनाकर शेयर किया है. वीडियो कब का है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. पूरे मामले में महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने विरोध जताया है और कहा कि इस तरह के वीडियो से मंदिर की छवि धूमिल होती है. पहले भी ऐसे मामले सामने आए. मंदिर में काम कर रहे जिम्मेदार कर्मचारियों पर भी कार्रवाई हो और वीडियो बनाने वालों के खिलाफ एफआईआर हो, जिससे आगे से कोई इस तरह का कृत्य न करें. वहीं, कलेक्टर व मंदिर समिति के अध्यक्ष का कहना है कि मेरे संज्ञान में आया है वीडियो इसका परीक्षण कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

ठोक कार्रवाई करने की तैयारी में प्रशासन

श्रीमहाकाल मंदिर परिसर से बॉलीवुड के गानों पर सोशल मीडिया रील्स बनाकर युवाओं द्वारा वायरल करने का यह कोई पहला मामला नहीं है. पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए और वीडियो वेरीफाई होने के बाद कार्रवाई भी हुई, लेकिन बावजूद इसके अब मंदिर समिति और प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन गया है. इस तरह के वीडियो को रोकने के लिए मंदिर में मोबाइल प्रतिबंध करना होगा. जिम्मेदारों को ठोस निर्णय लेना होंगे, तभी यह सब बंद होने की उम्मीद है. इससे पहले इंदौर की एक महिला ने वीडियो पोस्ट किया था, जो खुद को डांसर, इन्फ्यूएंसर, फैशन मॉडल बताती है.

रिपोर्ट: राहुल सिंह राठौड़

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news