क्या आप भी आलसी हैं? तो फिर आपके लिए ये है काम की खबर; Video सोचने पर कर देगा मजबूर
Advertisement
trendingNow12348352

क्या आप भी आलसी हैं? तो फिर आपके लिए ये है काम की खबर; Video सोचने पर कर देगा मजबूर

Lazy Funny Video: इस वीडियो से एक सीख तो जरूर मिलती है. वह ये कि हर कोई अपने तरीके से योगदान देता है, चाहे वह कितना भी "आलसी" क्यों न लगे. तो, अगली बार जब आप किसी को "आलसी" कहें, तो याद रखें कि वे भी शायद अपना काम कर रहे हों, बस थोड़ा अलग तरीके से.

 

क्या आप भी आलसी हैं? तो फिर आपके लिए ये है काम की खबर; Video सोचने पर कर देगा मजबूर

Funny Video: आजकल सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ वायरल हो जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही मजेदार वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में "आलसी" लोगों को भी काम करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में, आप लोगों को अपनी सीट पर बैठे हुए डिब्बे हिलाते हुए, बोतलें चेक करते हुए और सामान को इधर-उधर करते हुए देख सकते हैं. ये काम भले ही थोड़े अजीब और आसान लगें, लेकिन "आलसी" लोगों के लिए भी ये ही काम "काम" होते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @TheFigen_ द्वारा शेयर किया गया है और इसे लाखों बार देखा जा चुका है.

आसलियों के लिए भी काम होता है भाई

एक्स पर @TheFigen_ ने कैप्शन में लिखा, "ये तो किसी के लिए भी ड्रीम जॉब हो सकता है." इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इसे मजेदार पाया है, तो कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर समय बर्बाद करने का तरीका बताया है. एक यूजर ने लिखा, "आलसियों की जितनी बात करें उतनी ही कम है." लेकिन, इस वीडियो से एक सीख तो जरूर मिलती है. वह ये कि हर कोई अपने तरीके से योगदान देता है, चाहे वह कितना भी "आलसी" क्यों न लगे. तो, अगली बार जब आप किसी को "आलसी" कहें, तो याद रखें कि वे भी शायद अपना काम कर रहे हों, बस थोड़ा अलग तरीके से.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो ने एक बार फिर हमें सिखाया है कि हमें दूसरों की नजर से खुद को नहीं आंकना चाहिए. हर व्यक्ति की अपनी क्षमताएं और योग्यताएं होती हैं. हमें अपनी तुलना दूसरों से नहीं करनी चाहिए, बल्कि हमें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने पर ध्यान देना चाहिए. फिलहाल, वीडियो पर कई सारे मजेदार रिएक्शन देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा, "चीन में सबसे कम मजदूरी कितनी मिलती है, यह वीडियो देखकर पता लगाया जा सकता है."

Trending news