King Cobra: जब एक दूसरे के खून के प्यासे हुए दो किंग कोबरा, देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow11282076

King Cobra: जब एक दूसरे के खून के प्यासे हुए दो किंग कोबरा, देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

King Cobra Fighting: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी दो किंग कोबरा को जंगल में भिड़ते (Fight) हुए देखा है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

King Cobra: जब एक दूसरे के खून के प्यासे हुए दो किंग कोबरा, देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

Snakes Fight Trending Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज में से बहुत से लोगों को सांप के फाइट के वीडियोज काफी पसंद आते हैं. इस वीडियो में भी आपको दो सबसे खतरनाक सांपों (Dangerous Snakes) की लड़ाई देखने को मिलेगी. दोनों में से कोई भी हार मानने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि दोनों ही एक फीमेल सांप को अपनी ताकत (Power) से इम्प्रेस करना चाहते हैं. लेकिन इस वीडियो में ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है कि आखिर जीत किसकी होती है. 

  1. आपस में भिड़ गए दो सांप
  2. किंग कोबरा के बीच हुई फाइट 
  3. वीडियो में देखें किसने मारी बाजी

दो सांपों के बीच कड़ा मुकाबला

एक तरफ जहां कुछ लोगों को सांप (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है तो वहीं कुछ लोगों को इन खतरनाक जीवों की लड़ाई देखने में अच्छा खासा रोमांच (Thrill) आता है. इस वीडियो में दो किंग कोबरा के बीच टक्कर का मुकाबला होता दिख रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

कौन बनाएगा फीमेल सांप को अपना दीवाना?

दोनों के बीच इस बात की जंग (War) छिड़ी हुई है कि फीमेल किंग कोबरा को कौन अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो पाएगा. दोनों एक दूसरे पर हावी (Dominant) होने की कोशिश करते हैं. आखिरकार लगभग 4-5 घंटे की इस लड़ाई के बाद फैसला (Decision) हो ही जाता है. एक कोबरा अपनी हार मान लेता है और जंगल (Forest) में वापस चला जाता है. 

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिली. कुछ यूजर्स को डर लगा तो कुछ को मजा भी आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news