King Cobra: 6 साल के छोटे बच्चे ने खिलौने की तरह पकड़ लिया किंग कोबरा, Video में देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11758768

King Cobra: 6 साल के छोटे बच्चे ने खिलौने की तरह पकड़ लिया किंग कोबरा, Video में देखें फिर क्या हुआ

King Cobra Shocking: "12 फुट लंबे किंग कोबरा को पकड़ना, कोई बच्चे का खेल नहीं!" यह मुहावरा अब गलत साबित हो चुका है, क्योंकि सिर्फ 6 साल का बच्चा किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप के साथ खेल रहा है. सांप को पकड़कर खेलने वाले बच्चे को उससे बिल्कुल डर नहीं लग रहा. 

 

King Cobra: 6 साल के छोटे बच्चे ने खिलौने की तरह पकड़ लिया किंग कोबरा, Video में देखें फिर क्या हुआ

King Cobra Naag Nagin: क्या आपने कभी सांप को बेहद ही करीब से देखा है? कुछ लोगों ने तो बहुत करीब से देखा है, लेकिन उसके साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते, क्योंकि वह आप पर अटैक कर सकते हैं. हालांकि, एक बच्चे ने लोगों की नींद उड़ा दी क्योंकि वह एक किंग कोबरा के साथ खिलौने की तरह खेल रहा होता है. "12 फुट लंबे किंग कोबरा को पकड़ना, कोई बच्चे का खेल नहीं!" यह मुहावरा अब गलत साबित हो चुका है, क्योंकि सिर्फ 6 साल का बच्चा किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप के साथ खेल रहा है. सांप को पकड़कर खेलने वाले बच्चे को उससे बिल्कुल डर नहीं लग रहा. 

बच्चे ने किंग कोबरा को नंगे हाथों पकड़ा

बताते चले कि यह दुर्लभ घटना उत्तर कन्नड़ जिले के शिरासी तालुक के जद्दीगड्डे गांव के पास देखने को मिली. छह साल के बच्चे ने 12 फुट लंबे किंग कोबरा को पकड़कर सभी को चौंका दिया. खतरनाक सांप को विराज हुलेकल नाम के एक बच्चे ने पकड़ा. विराज हुलेकल सरीसृप एक्सपर्ट प्रशांत हुलेकल के बेटे हैं. विराज ने बिना किसी डर के जद्दीगड्डे गांव में श्रीनिवास के घर के पास आए किंग कोबरा सांप को पकड़ लिया. हालांकि, बाद में किंग कोबरा सांप को जंगल में छोड़ दिया गया.

हर कोई कर रहा छोटे बच्चे की सराहना 

यह घटना श्रीनिवास के परिवार को भयभीत कर गई, लेकिन उन्हें विराज के साहसपूर्ण काम पर गर्व भी महसूस हुआ. विराज के पिता प्रशांत हुलेकल ने बताया कि उनके बेटे ने बचपन में ही सांपों में रुचि दिखाई और वह सांपों की पहचान करने में माहिर है. उन्होंने विराज की बहादुरी की प्रशंसा की और उनकी सराहना की कि वह एक छह साल का बच्चा होते हुए भी ऐसा साहसपूर्ण काम कर सकता है. पिता ने बताया कि वह डरने के बजाय सांपों के साथ खेलता है और उन्हें जंगल में छोड़ने के लिए साथ में जाता है.

Trending news