मुझसे शादी करोगी? 'अनजान लवर' ने सड़क किनारे बड़े होर्डिंग्स से किया प्रपोज, पढ़कर पुलिस भी हैरान
Advertisement
trendingNow12336328

मुझसे शादी करोगी? 'अनजान लवर' ने सड़क किनारे बड़े होर्डिंग्स से किया प्रपोज, पढ़कर पुलिस भी हैरान

UP News: यह अनोखा रोमांटिक अंदाज देखकर रास्ते से गुजरने वाले लोग मुस्कुराए बिना नहीं रह सके. इतना बड़ा होर्डिंग लगवाना वाकई चौंकाने वाली बात थी. इस बारे में लोगों में काफी चर्चा हो रही है. पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ये होर्डिंग किसने लगवाया और ये प्यार करने वाला कौन है.

 

मुझसे शादी करोगी? 'अनजान लवर' ने सड़क किनारे बड़े होर्डिंग्स से किया प्रपोज, पढ़कर पुलिस भी हैरान

Hoardings For Proposal: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में प्यार का इजहार करने का एक अनोखा तरीका लोगों का दिल जीत रहा है. कन्नौज के गिट्टी रोड पर मकरंद नगर के बिजली घर के पास एक बड़ा होर्डिंग लगाया गया, जिस पर प्यार का संदेश लिखा था- "मुझसे शादी करोगी, ऐश्वर्या?"  यह अंग्रेजी में लिखा गया था और आगे लिखा था, "जब पहली नजर में तुमसे मिला था, तब से तुम मेरी हो. मैं तुम्हारे साथ आखिरी सांस तक रहने का वादा करता हूं. चाहे कुछ भी हो!"

यह अनोखा रोमांटिक अंदाज देखकर रास्ते से गुजरने वाले लोग मुस्कुराए बिना नहीं रह सके. इतना बड़ा होर्डिंग लगवाना वाकई चौंकाने वाली बात थी. इस बारे में लोगों में काफी चर्चा हो रही है. पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ये होर्डिंग किसने लगवाया और ये प्यार करने वाला कौन है.

अनजान लवर की अनोखी प्रेम कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये बड़ा होर्डिंग देखकर लोग और सरकारी अधिकारी दोनों ही हैरान रह गए. ये बात पूरे शहर में तेजी से फैल गई. पुलिस वालों ने बताया कि होर्डिंग को हटा दिया गया है, लेकिन वे अभी भी ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये होर्डिंग किसने लगवाया था और ये प्यार करने वाला आखिर कौन है.

आजकल प्यार का इतना खुला इज़हार देखने को कम ही मिलता है, ये बात आस-पास रहने वाले एक व्यक्ति ने बताई. उनका कहना है कि बहुत सारे लोगों ने ये अनोखा प्रपोजल देखा और उन्हें भी ऐसा ही लगा. पुलिस की जांच जारी है, पर ये प्यार करने वाला शख्स कौन है, ये अभी भी राज ही बना हुआ है. कन्नौज में प्यार का ये इजहार चर्चा का विषय बना हुआ है और लोगों के मन में इसकी खूबसूरती और रहस्य दोनों ही बने हुए हैं.

Trending news