Wedding News: शादी वाले दिन दुल्हन के साथ हुआ ऐसा हादसा, साली को दूल्हे संग जाना पड़ा साथ
Advertisement

Wedding News: शादी वाले दिन दुल्हन के साथ हुआ ऐसा हादसा, साली को दूल्हे संग जाना पड़ा साथ

Wedding News: एक लड़की की शादी का दिन उसका आखिरी दिन हो गया. गुजरात के भावनगर के सुभाषनगर इलाके में शादी समारोह के दौरान एक दुल्हन की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उसके बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी बेहद हैरान रह जाएंगे.

 

Wedding News: शादी वाले दिन दुल्हन के साथ हुआ ऐसा हादसा, साली को दूल्हे संग जाना पड़ा साथ

Jija Saali Wedding: एक लड़की की शादी का दिन उसका आखिरी दिन हो गया. गुजरात के भावनगर के सुभाषनगर इलाके में शादी समारोह के दौरान एक दुल्हन की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उसके बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी बेहद हैरान रह जाएंगे. यह घटना भावनगर के भगवानेश्वर महादेव मंदिर के सामने हुई, जब नारी गांव के राणाभाई बूटाभाई अलगोटार के बेटे विशाल की शादी जिनाभाई राठौर नामक व्यक्ति की बेटी हेतल से होने वाली थी. हेतल कथित तौर पर अपनी शादी की रस्मों के दौरान बेहोश हो गईं. उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया.

शादी के दिन दुल्हन को आया हार्ट अटैक

जब परिवार हेतल के लिए दुखी था, तो रिश्तेदारों ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक अलग विचार पेश किया कि शादी का उत्सव चलता रहे. परिवार के रिश्तेदारों ने सुझाव दिया कि दुल्हन की छोटी बहन उसकी जगह विशाल से शादी कर ले. दुल्हन के गुजर जाने के बाद, परिवार ने उसकी छोटी बहन की शादी दूल्हे से कराने और शादी की रीति-रिवाजों को आगे बढ़ाने का फैसला किया. खबरों के मुताबिक, समारोह खत्म होने तक हेतल के शव को कोल्ड स्टोरेज में रखा गया था. भावनगर शहर के पार्षद और मालधारी समाज के मुखिया लक्ष्मणभाई राठौर ने इस घटना को अत्यंत दुखद बताया.

फिर साली ने दूल्हे संग कर ली शादी

उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी की मौत पर परिवार के सदमे के बावजूद, समाज के सदस्यों ने उन्हें दुल्हन के बिना दूल्हे और उसके परिवार को नहीं छोड़कर एक उदाहरण स्थापित करने के लिए राजी किया. इस घटना की वजह से ऑनलाइन पर एक बहस छिड़ गई, जिसने इस घटना को काफी अनुचित माना. चिन्मयी श्रीपदा नाम की एक महिला ने ट्विटर पर लिखा, "दिल का दौरा पड़ने से दुल्हन की मौत हुई. रिश्तेदारों ने शोक मना रहे परिवार को दूल्हे को 'खाली हाथ' न भेजने के लिए मनाया, मृत लड़की की बहन की शादी दूल्हे से करा दी. इस तरह डिस्पोजेबल और बदली जा सकने वाली लड़कियां भारतीय समाज में हैं." कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news