Jija Saali News: कॉलेज जा रही साली को जीजा ने रोका, कार में नशीला लड्डू खिलाकर मंदिर में रचाई शादी
Advertisement

Jija Saali News: कॉलेज जा रही साली को जीजा ने रोका, कार में नशीला लड्डू खिलाकर मंदिर में रचाई शादी

Jija Saali Shocking News: जीजा ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर पहले अपहरण किया और उसके बाद मंदिर में ले जाकर विवाह रचाया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

 

Jija Saali News: कॉलेज जा रही साली को जीजा ने रोका, कार में नशीला लड्डू खिलाकर मंदिर में रचाई शादी

Jija Saali News: चित्रकूट में शादी का एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें रिश्ते के जीजा ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर पहले अपहरण किया और उसके बाद मंदिर में ले जाकर विवाह रचाया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. जबकि इस मामले में पीड़िता न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है. पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, घटना के समय वह गुजरात के अहमदाबाद में रहकर कमाई कर रहे थे.

जीजा ने नशीला लड्डू खिलाकर कर ली शादी

पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रायपुरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की निवासी है और कृषक इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्रा है. बीते 12 अक्टूबर को कॉलेज जाते समय रास्ते में उसके जीजा अवधेश केसरवानी अपने परिजनों के साथ बसला गांव के पास चार पहिया वाहन से मिल गया और अपनी गाड़ी में यह कह कर बैठा लिया 'चलो मैं कॉलेज छोड़ देता हूं', गाड़ी में बैठते ही पीड़िता को लड्डू खाने को दिया जिसको खाने के बाद वह बेहोश हो गई. पीड़िता के मुताबिक, अवधेश उसको कॉलेज में न उतारकर एक मंदिर में ले गया जहां उसको साड़ी पहनाकर शादी रचा ली और बोलने पर जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता के परिवार ने पुलिस में दर्ज कराया केस

शादी के बाद पीड़िता को अपने घर खजुरिया कला गांव ले गया, जहां पर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसके बाद देर रात्रि 8 बजे उसको अतरौली गांव के बाहर छोड़ गया, जहां पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी. जिसकी जानकारी पीड़िता की मां ने अपने पति और बेटे को अहमदाबाद में फोन द्वारा सूचना देकर बताया. पीड़िता के पिता और भाई ने अहमदाबाद से आकर मामले की सूचना रैपुरा थाने की पुलिस को दिया, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न किए जाने से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों के साथ बुधवार को जिला मुख्यालय कर्वी पहुंचकर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को घटना की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई.

मंदिर के अंदर शादी करने का फुटेज आया सामने

पीड़िता के पिता और भाई ने भी अवधेश केसरवानी और उसके रिश्तेदारों पर नाबालिक लड़की का अपहरण करने और उससे मंदिर में जबरन शादी करने का आरोप लगाया है और रायपुरा थाना पुलिस पर भी सुनवाई न करने का गंभीर आरोप लगाया. पीड़िता के भाई और पिता ने आरोपी अवधेश केसरवानी और उसके रिश्तेदारों पर कानूनी कार्यवाही करते हुए न्याय दिलाने की मांग की है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, मंदिर में शादी रचाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी फोटोग्राफ से भी प्रार्थना पत्र के साथ लगाकर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा से न्याय करने की मांग की है.

रिपोर्ट: रितेश यादव

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news