77 साल के जापानी एम्प्लाई ने रजनीकांत के गाने को तमिल भाषा में गाया, Video हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow12140571

77 साल के जापानी एम्प्लाई ने रजनीकांत के गाने को तमिल भाषा में गाया, Video हो गया वायरल

Trending News: पॉन्डिचेरी यूनिवर्सिटी में एक 77 वर्षीय मित्सुबिशी कंपनी के अधिकारी ने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'मुथु' के एक तमिल गाने को गाकर सबका दिल जीत लिया. 

 

77 साल के जापानी एम्प्लाई ने रजनीकांत के गाने को तमिल भाषा में गाया, Video हो गया वायरल

Japanese Mitsubishi Executive: पॉन्डिचेरी यूनिवर्सिटी में एक 77 वर्षीय मित्सुबिशी कंपनी के अधिकारी ने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'मुथु' के एक तमिल गाने को गाकर सबका दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, इस बुजुर्ग अधिकारी को गाना गाते और डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं स्टूडेंट्स और को-वर्कर्स तालियों से उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. भारतीय रेलवे के अधिकारी अनंत रूपानगुडी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पॉन्डिचेरी यूनिवर्सिटी में हुए 'ग्लोबिज 2024' कार्यक्रम में जापान की कंपनी मित्सुबिशी के 77 वर्षीय कुबोकी जी तमिल गाना गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर रहे हैं.

जापानी एम्प्लाई ने गाया तमिल में गाना

वह रजनीकांत की फिल्म "मुथु" का गाना गा रहे हैं, जो 1995 से ही जापान में काफी लोकप्रिय है. कैप्शन में अनंत रूपानगुडी ने लिखा, "रजनीकांत". सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पॉन्डिचेरी यूनिवर्सिटी में हुए एक कार्यक्रम में जापान की कंपनी मित्सुबिशी के 77 साल के बुजुर्ग कुबोकी जी तमिल गाना गाकर सबको हैरान कर रहे हैं. वह दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की फिल्म "मुथु" का गाना गा रहे हैं, जो 1995 से ही जापान में काफी लोकप्रिय है. वीडियो को भारतीय रेलवे के अधिकारी अनंत रूपानगुडी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

 

वीडियो देखकर लोगों के उड़ गए होश

दो मिनट के इस वीडियो को अब तक करीब 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो कमेंट्स में इसकी तारीफ कर रहे हैं. रजनीकांत की फिल्म "मुथु" रिलीज के वक्त जब 1995 में जापान के बॉक्स ऑफिस पर आई थी, तो यह वहां की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी. फिल्म ने 400 मिलियन यानी करीब 23.5 करोड़ रुपये कमाए थे. हालांकि, 2022 में राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म "आरआरआर" ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर 24 साल के इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

Trending news