Love Story: HIV पॉजिटिव बॉयफ्रेंड से सच्चा प्यार साबित करने के लिए लड़की ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई हैरान
Advertisement
trendingNow11295672

Love Story: HIV पॉजिटिव बॉयफ्रेंड से सच्चा प्यार साबित करने के लिए लड़की ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई हैरान

Prove Love: सोशल मीडिया पर एक किस्से के बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. दरअसल एक 15 साल की लड़की ने अपने प्यार (Love) को साबित करने के लिए ऐसा कदम उठाया कि हर कोई हैरान है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Trending News: एचआईवी कितना खतरनाक इंफेक्शन होता है, इस बात से तो सभी परिचित होंगे. आप ये भी जानते होंगे कि ये वायरस (HIV) जरा सी लापरवाही से आपके शरीर को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा सकता है. लेकिन क्या कोई इतने खतरनाक इंफेक्शन को अपने शरीर (Body) में लेना पसंद कर सकता है. असम की एक लड़की ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला फैल रहा है. पहले आप भी इस कहानी के बारे में जानिए...

प्यार को साबित किया

एक 15 साल की लड़की एक लड़के के प्यार में ऐसा पड़ती है कि इतना बड़ा फैसला (Decision) कर बैठती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़की ने अपने प्यार को साबित (Prove) करने के लिए अपने एचआईवी पॉजिटिव बॉयफ्रेंड का खून अपने शरीर में इंजेक्ट (Inject) करा लिया. अब ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नहीं सुनी होगी ऐसी लव स्टोरी

आपने भी शायद कभी ऐसी लव स्टोरी (Love Story) के बारे में नहीं सुना होगा. आपको बता दें कि लड़की को डॉक्टर्स की ऑब्जर्वेशन (Observation) में रखा गया है और लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया है. इसके अलावा लड़की के परिवार वालों ने लवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई (Legal Proceedings) शुरू कर दी है. इस खबर के बारे में सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए. 

लोगों ने की आलोचना

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर्स (Social Media Users) ने लड़की के इस कदम की कड़ी आलोचना की है. कुछ यूजर्स मीम्स (Memes) शेयर करते नजर आए तो कुछ ने मजेदार कमेंट्स (Comments) भी पोस्ट किए. एक यूजर ने लिखा कि प्यार एक बीमारी है, लेकिन इतनी बुरी बीमारी. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि प्यार (Love) वाकई में अंधा होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news