Viral: मंडप पर जीजा-साली के बीच रसगुल्ले खाने का खेल, देखिए किस अंजाम तक पहुंचा
Advertisement
trendingNow11506729

Viral: मंडप पर जीजा-साली के बीच रसगुल्ले खाने का खेल, देखिए किस अंजाम तक पहुंचा

Wedding Stage: यह वीडियो इतना खतरनाक लग रहा है कि सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर मजे उड़ा दिए. इसमें दिख नहीं रहा है कि एक रसगुल्ले के लिए दूल्हा और और उसकी साली इस तरह भिड़ गए कि सोशल मीडिया पर दोनों का मजाक उड़ाया गया. वीडियो में मजाक उड़ने का कारण भी साफ दिख रहा है.

Viral: मंडप पर जीजा-साली के बीच रसगुल्ले खाने का खेल, देखिए किस अंजाम तक पहुंचा

Groom With Sister In Law: भारत की शादियों में अकसर स्थानीय रिवाज खूब निभाए जाते हैं. वैसे तो हर जगह के अपने-अपने रिवाज अलग होते हैं लेकिन कई जगहों पर ऐसा होता है कि जब दूल्हे के साथ उनकी सालियां खेल खेलती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हे को एक रसगुल्ला खिलाने के चक्कर में लगभग उसकी बेज्जती हो गई.

साली के हाथ में सफेद रसगुल्ला
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि शादी का स्टेज सजा हुआ है और दूल्हे के आसपास काफी लोग खड़े हैं. इनमें से ज्यादातर दूल्हे की सालियां भी खड़ी दिख रही हैं. इसी बीच एक साली के हाथ में एक सफेद रसगुल्ला दिख रहा है जो उसे खिलाने की कोशिश कर रही है.

पलक झपकते ही रसगुल्ला चट
वीडियो देखकर लग रहा है कि शायद दूल्हे को पता था कि उसके साथ खेल होने वाला है. इसलिए वह पहले तो इग्नोर कर रहा था, उसके बाद एक मौका ऐसा आया जब उसे लगा कि वह रसगुल्ले को खा सकता है. जैसे ही खाने के लिए उसने अपना मुंह आगे किया, सामने खड़ी साली ने से उसको अपने मुंह में गटक लिया और पलक झपकते ही रसगुल्ला चट कर गई.

दूल्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल
इसका मतलब यह हुआ कि इस खेल में दूल्हे की हार हो चुकी थी. उधर सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग कहने लगे भाई कौन सा खेल है, क्योंकि इसमें दिख रहा है कि एक ही रसगुल्ले पर दोनों लोग झपट पड़े हैं. वीडियो के चक्कर में दूल्हा बेचारा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया और उधर इस खेल में हार भी गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashiq Billota Official (@ashiq.billota)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news