स्टेज पर था दूल्हा तभी बजने लगा 'मुझसे शादी करोगी' गाना, फिर अपने डांस से काट दिए धर्राटे
Advertisement
trendingNow11207589

स्टेज पर था दूल्हा तभी बजने लगा 'मुझसे शादी करोगी' गाना, फिर अपने डांस से काट दिए धर्राटे

Groom Dance Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा सज-धजकर स्टेज पर पहुंचा हुआ है. इस दौरान वहां सलमान खान का गाना 'मुझसे शादी करोगी' बजने लगता है. इसके बाद दूल्हा खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाता है और जबरदस्त डांस करने लगता है.

SCREENSHOT IMAGE

Groom Dance Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. इस कारण सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े कई सारे वीडियो सामने आते रहते हैं. इसमें दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं. ऊपर से अगर दूल्हा-दूल्हा डांस करते दिख जाते हैं तो सोने पर सुहागा हो जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक दूल्हा जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है.

सलमान खाने के गाने पर जबरदस्त डांस

वीडियो में दूल्हे का डांस देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा सज-धजकर स्टेज पर पहुंचा हुआ है. इस दौरान वहां सलमान खान का गाना 'मुझसे शादी करोगी' बजने लगता है. इसके बाद दूल्हा खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाता है और जबरदस्त डांस करने लगता है. दूल्हा जिस तरह से डांस करता है, वह लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो गया है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@vaivahik)

बहनों के साथ स्टेज पर डांस करता है दूल्हा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी बहनों और दोस्तों के साथ स्टेज पर हूबहू सलमान खान की तरह स्टेप्स करता दिख रहा है. वह जैसे डांस करता है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उसने शादी से पहले डांस की ट्रेनिंग ली है. दूल्हे का डांस देखकर वहां मौजूद रिश्तेदार और मेहमान उसकी जमकर तारीफ करते दिखाई देते हैं. वीडियो को vaivahik नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो देखकर लोग काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. 

Trending news