सास को सिगरेट पीते हुए देखकर भड़क गया दूल्हा, बोला- मुझे नहीं करनी इस घर में शादी
Advertisement
trendingNow11763872

सास को सिगरेट पीते हुए देखकर भड़क गया दूल्हा, बोला- मुझे नहीं करनी इस घर में शादी

Wedding Called Off: एक दूल्हे ने अपनी भावी सास को धूम्रपान करते और डीजे संगीत पर नाचते हुए देखने के बाद शादी के मंडप पर अपनी शादी तोड़ दी. कथित तौर पर, यह घटना उत्तर प्रदेश के संभल जिले में हुई.

 

सास को सिगरेट पीते हुए देखकर भड़क गया दूल्हा, बोला- मुझे नहीं करनी इस घर में शादी

Wedding News: कथित तौर पर एक दूल्हे ने अपनी भावी सास को धूम्रपान करते और डीजे संगीत पर नाचते हुए देखने के बाद शादी के मंडप पर अपनी शादी तोड़ दी. कथित तौर पर, यह घटना उत्तर प्रदेश के संभल जिले में हुई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सरायतरीन निवासी एक युवक की शादी रजपुरा की रहने वाली लड़की से तय हुई थी. इसके बाद, गोदभराई समारोह आयोजित किया गया और शादी की अन्य रस्में निभाई गईं. 27 जून, मंगलवार को शादी तय हुई थी. शादी के दिन दूल्हा बारातियों के साथ एक मंदिर में पहुंचा, जहां शादी होने वाली थी.

मंदिर में शादी करने पहुंचा दूल्हा तो रह गया हैरान

मंदिर पहुंचने के बाद दूल्हा मंडप में शादी की रस्में होने का इंतजार कर रहा था. इंतजार के दौरान दूल्हा अपनी होने वाली सास को सिगरेट पीते और डीजे म्यूजिक की धुन पर नाचते देख हैरान रह गया. दूल्हा सन्न रह गया और उसने शादी करने से इंकार कर दिया. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया और शादी रद्द कर दी गई. बाद में दूल्हा अपने बारातियों के साथ घर लौट गया जबकि दुल्हन भी अपनी मां के साथ चली गई.

सास को धूम्रपान करता देख उसके उड़ गए होश

मामला तब बढ़ गया जब दूल्हे ने अपनी होने वाली सास को सिगरेट पीते हुए देख लिया, इसके बाद जब सास ने डीजे पर डांस करना शुरू किया तो उसे थोड़ा अचंभा हुआ. उसे यह सब बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. इस दौरान दूल्हा और दुल्हन पक्ष में काफी देर तक विवाद चलता रहा. आखिर में दूल्हे ने शादी नहीं करने का फैसला लिया और फिर वह शादी से इनकार करते हुए बारात लेकर वापस चला गया. दुल्हन के हाथ में लगी मेहंदी बेरंग हो गई और खुशी का माहौल मायूसी में तब्दील हो गया. गांव के आस-पास लोगों में सिर्फ इसी की चर्चा है.

Trending news