दूल्हे ने 'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर किया झन्नाटेदार डांस, फिर दुल्हन ने किया ऐसा; जमकर उड़े नोट
Advertisement

दूल्हे ने 'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर किया झन्नाटेदार डांस, फिर दुल्हन ने किया ऐसा; जमकर उड़े नोट

Wedding Video: दूल्हा-दुल्हन का ऐसा ही एक हैरतअंगेज डांस परफॉर्मेंस हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है. हाल ही में एक नवविवाहित जोड़े का एक लोकप्रिय गीत पर ठुमके लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

दूल्हे ने 'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर किया झन्नाटेदार डांस, फिर दुल्हन ने किया ऐसा; जमकर उड़े नोट

Bride Groom Video: अपनी शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के डांस (Bride Groom Video) करने के वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं. शादियां लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण पलों में से एक होती हैं, और लोग इन पलों को दूसरों के साथ शेयर करने का आनंद लेते हैं. शादी में डांस करना प्यार, खुशी और एकजुटता का माहौल है, जिसे देखना अक्सर दिल को छू लेने वाला होता है. ये वीडियो अक्सर क्रिएटिव होते हैं और कभी-कभी तो मजेदार भी. मोबाइल पर रोजाना स्क्रॉल करने वाले लोगों के लिए ऐसे वीडियो बेहद ही आनंददायक और फनी होते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दूल्हा-दुल्हन ने किया धांसू डांस

दूल्हा-दुल्हन का ऐसा ही एक हैरतअंगेज डांस परफॉर्मेंस हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है. हाल ही में एक नवविवाहित जोड़े का एक लोकप्रिय गीत पर ठुमके लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा के गाने में दूल्हे ने गजब का माहौल बनाया. वायरल वीडियो में इस कपल को गोविंदा के मशहूर गाने 'खुला है मेरा पिंजरा' पर डांस करते देखा जा सकता है. इस डांस वीडियो को देखकर लोगों को बेहद खुशी हुई, और कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. इंस्टाग्राम अकाउंट 'स्मार्ट ग्राफिक्स99' ने वीडियो पोस्ट किया है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जैसा कि आप दूल्हा और दुल्हन को गाने के हुक स्टेप पर डांस करते हुए देख सकते हैं. वीडियो में उनके पारंपरिक शादी की पोशाक की एक झलक दिखाई दी. वहां बैठे मेहमान भी थे जो उन्हें चीयर करते हुए देखे जा सकते थे. एक शख्स ने तो अपनी जेब से नोटों की गड्डी निकाली और फिर हवा में उड़ाने लगा. वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आदेश श्रीवास्तव ने 'खुला है मेरा पिंजरा' गीत के लिए संगीत लिखा. गाने को कुमार शानू और अलका याज्ञनिक ने गाया है. इस गाने ने ऑनलाइन काफी चर्चा पैदा की. कई लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news