प्यार में इतना 'बौरा' गई गर्लफ्रेंड, माथे पर ही बॉयफ्रेंड के नाम का करा लिया टैटू
Advertisement
trendingNow11950601

प्यार में इतना 'बौरा' गई गर्लफ्रेंड, माथे पर ही बॉयफ्रेंड के नाम का करा लिया टैटू

Viral News: ज्यादातर लोगों को यह आइडिया बेहद ही बुरा लगा कि कोई अपने प्रेमी का नाम अपने माथे पर कैसे गुदवा सकता है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता व्यक्त की. एना ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर कई सारे वीडियो भी अपलोड किए.

 

प्यार में इतना 'बौरा' गई गर्लफ्रेंड, माथे पर ही बॉयफ्रेंड के नाम का करा लिया टैटू

Girlfriend Tattoo On Forehead: क्या आपने कभी किसी लड़की को इस कदर प्यार में पागल होते हुए देखा है? एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम माथे पर लिखवा लिया. इंस्टाग्राम पर पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर एना स्टैन्स्कोवस्की ने अपने माथे पर अपने पति का नाम 'केविन' गुदवाने का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भारी हलचल मचा दी है. ज्यादातर लोगों को यह आइडिया बेहद ही बुरा लगा कि कोई अपने प्रेमी का नाम अपने माथे पर कैसे गुदवा सकता है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता व्यक्त की. एना ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर कई सारे वीडियो भी अपलोड किए.

लड़की ने माथे पर करवा लिया बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो तब सामने आया जब उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर "मेरे चेहरे पर मेरे प्रेमी के नाम का टैटू" नाम के कैप्शन के साथ वीडियो अपलोड किया. क्लिप में वह एक टैटू की दुकान पर कैमरे के सामने अपने प्रेमी के नाम का टैटू करवाती हुई नजर आ रही है. जब टैटू कलाकार ने उसके सिर पर पर्मानेंट टैटू करना शुरू किया तो एना काफी एक्साइटेड लग रही थी. अपनी स्किन पर टैटू पेन के दर्द को सहते हुए वह खुशी से चिल्लाती है- "हे भगवान". 

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

इंस्टाग्राम पर वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लोगों ने अपनी राय कमेंट बॉक्स में रखी. एना के इस कदम को देखने के बाद लोग दंग रह गए और अपनी प्रतिक्रिया दी. एक टैटू आर्टिस्ट ने लिखा, "मैं कभी भी किसी अन्य इंसान के साथ ऐसा नहीं कर सकता." एक अन्य ने मजाक में कहा, “उसे यह पसंद आएगा! हालांकि आपकी अगली प्रेमी इससे नफरत करेगी." यूजर्स का एक वर्ग इस बात को लेकर असमंजस में था कि टैटू असली है या नहीं, कई लोगों ने इसे एक शरारत से ज्यादा कुछ नहीं बताया. 

Trending news